Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अखिलेश का दावा- सपा का प्रोजक्ट था काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, भाजपा पर लगाया ध्यान भटकाने का आरोप

अखिलेश यादव ने दावा किया है कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर उनका प्रोजेक्ट था. उनका दावा है कि भाजपा असल मुद्दों से चुनाव के पहले ध्यान भटका रही है.

Latest News
अखिलेश का दावा- सपा का प्रोजक्ट था काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, भाजपा पर लगाया ध्यान भटकाने का आरोप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश में चुनावों से पहले जैसे-जैसे सियासत गर्म हो रही है. ठीक वैसे ही राज्य में विकास के काम का क्रेडिट लेने वालों की भी होड़ सी लग गई है. अब प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के निर्माण का क्रेडिट भी अपने समाजवादी पार्टी के कार्यकाल को दिया है. अखिलेश ने दावा किया है कि काशी विश्वनाथ के प्रोजेक्ट के पुरानी सरकार के दस्तावेज भी  उनके पास है और वो उन्हें साझा भी कर सकते हैं. अखिलेश का आरोप है कि भाजपा सरकार उनके कार्यों का श्रेय लेने की कोशिश कर रही है. 

पीएम मोदी पर बोला हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करने वाले हैं. इसको लेकर काशी में जोर-शोर से तैयारियां जारी हैं. इस बीच राज्य के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इस प्रोजेक्ट का श्रेय लेते हुए भाजपा पर इसे चुराने का आरोप लगाया है. उन्होंने एक प्रेसवार्ता के दौरान कहा, "काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की शुरुआत समाजवादी पार्टी ने की थी. अगर जरूरत हो तो हम दस्तावेज भी दे सकते हैं, क्योंकि इस बार हम सबूत के साथ बात करेंगे."

ध्यान भटकाने की कोशिश 
 
राज्य के पूर्व सीएम अखिलेश ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को भाजपा की ध्यान भटकाने की नीति से जोड़ दिया है. उन्होंने कहा, "यह सब इसलिए हो रहा है कि प्रदेश सरकार किसानों की आय दोगुनी करने से बच जाए." अखिलेश ने कहा, "यह सब व्याकुल होकर ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है." 

अखिलेश पहले भी कर चुके हैं हमला 

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को अपना प्रोजेक्ट बता भाजपा पर क्रेडिट चोरी का आरोप लगाने वाला काम सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पहली बार नहीं किया है. इससे पहले कानपुर मेट्रो से लेकर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे तक के उद्घाटन के दौरान पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आरोप लगाया था कि भाजपा उन प्रोजक्ट्स का उद्घाटन कर रही है जिनका शिलान्यास सपा शासन में बतौर मुख्यमंत्री अखिलेश द्वारा किया गया था. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement