Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या शिवपाल और मुस्लिम नेताओं के दबाव में आ गए अखिलेश? बोले- Azam Khan की जमानत का प्रयास करेंगे

यूपी चुनाव के बाद पहली बार अखिलेश यादव ने आजम खान पर बयान दिया है. सपा ने आज कुछ नेताओं को आजम से मुलाकात के लिए सीतापुर जेल भेजा था.

Latest News
क्या शिवपाल और मुस्लिम नेताओं के दबाव में आ गए अखिलेश? बोले- Azam Khan की जमानत का प्रयास करेंगे

Image Credit- Twitter/ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चाचा शिवपाल सिंह यादव की जेल में आजम खान से मुलाकात और पार्टी के अंदर मुस्लिम नेताओं द्वारा उठाए जा रहे सवालों के बीच अखिलेश यादव ने यूपी चुनाव के बाद पहली बार आजम खान पर बयान दिया है. अखिलेश यादव ने रविवार को राजधानी लखनऊ में कहा कि सपा आजम खान के साथ है और पार्टी उनकी जमानत के लिए हर संभव प्रयास करेगी.

समाजवादी पार्टी ने आज एक प्रतिनिधिमंडल आजम खान से मुलाकात के लिए सीतापुर जेल भेजा था. हालांकि आजम खान ने सपा के इन नेताओं से मुलाकात नहीं की. आजम खान को लेकर समाजवादी पार्टी के मुस्लिम नेताओं द्वारा लगातार पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाए जा रहे थे. कई मुस्लिम नेताओं ने साफ तौर पर यह कह दिया है कि अखिलेश जानबूझकर आजम खान की अनदेखी कर रहे हैं.

जेल में आजम खान से मिलने की अनुमति नहीं दी गई: सपा विधायक
सीतापुर जिला कारागार में बंद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान से रविवार को मिलने पहुंचे पार्टी के विधायक रविदास मेहरोत्रा ने दावा किया कि जेल प्रशासन ने उन्हें आजम खान से मिलने की अनुमति नहीं दी. उन्होंने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आजम खान पर झूठे मुकदमे दर्ज कर उनके साथ अन्याय और अत्याचार करने का आरोप लगाया.

पढ़ें- गुड न्यूज! देश को मिलने जा रहा है एक और Expressway, नितिन गडकरी ने किया ऐलान

सपा विधायक मेहरोत्रा ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा सरकार आजम खान पर झूठे मुकदमे दर्ज कर उनके साथ लगातार अन्याय और अत्याचार कर रही है. सीतापुर जेल से बाहर आने के बाद मेहरोत्रा ने कहा, ''आजम खान अस्वस्थ थे और सो रहे थे. जेल प्रशासन ने मुझे आजम खान से मिलने नहीं दिया और मुझे बताया गया कि वह अस्वस्थ हैं और सो रहे हैं.''

पढ़ें- कौन हैं Navneet Rana, फिल्में छोड़ शिवसेना से ली टक्कर, बाबा रामदेव से भी कनेक्शन

उन्होंने कहा कि आजम खान राजनीतिक व्यक्ति हैं और उच्च वर्ग के हकदार हैं लेकिन उन्हें सामान्य अपराधियों की तरह रहने की व्यवस्था की गई है. मेहरोत्रा ने आरोप लगाया कि आजम खान को चिकित्सा सुविधाओं की आवश्यकता है और ऐसा लगता है कि सरकार उनको सुविधा नहीं दे रही है, यह उनके लिए घातक हो सकता है. मेहरोत्रा से कहा, "हम विधानसभा में आजम खान का मुद्दा उठाएंगे और उनके लिए लड़ेंगे."

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement