Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पिता मुलायम संग मैनपुरी पहुंचे Akhilesh Yadav, चाचा शिवपाल को लेकर कही यह बात

अपने चाचा Shivpal Singh Yadav के भाजपा में आने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश ने कहा, "मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है."

पिता मुलायम संग मैनपुरी पहुंचे Akhilesh Yadav, चाचा शिवपाल को लेकर कही यह बात

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव गुरुवार को अपने बेटे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र मैनपुरी पहुंचे और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्हें पार्टी के लिए कड़ी मेहनत करने के वास्ते प्रोत्साहित किया. मुलायम ने पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान कहा, "आप सभी समर्पण के साथ काम कर रहे हैं, जीत या हार तो होती रहती है."

बाद में पत्रकारों से बातचीत में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि संविधान बचाने के लिए जो भी रास्ता अपनाना पड़ेगा, समाजवादी पार्टी वह रास्ता अपनाएगी. उन्होंने कहा, "समाजवादी पार्टी अपना संगठन मजबूत कर जल्दी ही जनता के बीच जाएगी और जन-जागरण अभियान चलाएगी, संविधान बचाने के लिए हम लोग सब कुछ करेंगे." अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव के भाजपा में आने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश ने कहा, "मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है."

पढ़ें- Covid-19: दिल्ली सरकार ने स्कूलों के लिए जारी की एडवाइजरी, इन नियमों का करना होगा पालन

सपा मुख्यालय से जारी एक बयान के अनुसार अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पत्रकारों से कहा, "भाजपा सरकार की नौकरी केवल विज्ञापन में है, प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहद खराब है, अयोध्या में बेटी के साथ हुई घटना में परिवार को न्याय नहीं मिला और कानपुर में बैंकों की तिजोरी में लूट हो रही है."

पढ़ें- Covid-19 Cases in Delhi:  बढ़ते मामले देख एक्टिव हुआ DDMA, 20 अप्रैल को अहम बैठक

उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा सरकार में ही गाजियाबाद के बैंक के लॉकर से लूट हो गयी, भाजपा सरकार बताए कि अर्थव्यवस्था कब सुधरेगी और लूट कब बंद होगी?" सपा प्रमुख ने कहा, "आज हम लोग बाबा साहब को याद कर रहे हैं, हम सभी संविधान बचाने के लिए आगे आएं. एक जाति दूसरी जाति का सम्मान करे."

पढ़ें- AAP ने दिया कांग्रेस को बड़ा झटका! बड़े नेता ने थामा केजरीवाल का 'हाथ'

अखिलेश यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश में लूट हो रही है, नींबू की चोरी हो रही है, आईपीएस अभी भी फरार है और पेपर लीक को उजागर करने वाला बलिया का पत्रकार जेल में है. उन्होंने कहा कि जनता ने समाजवादियों को संघर्ष का जनादेश दिया है, सपा जनता के मुद्दों को लेकर हर स्तर पर मुकाबला और संघर्ष करेगी और जनहित के हर मुद्दे पर सरकार को घेरने का काम करेगी.

पढ़ें- क्या अब Muslim Community भी करेगी बीजेपी को वोट?

सपा अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा बूथ-वार डेटा उपलब्ध कराए जाने के बाद, वह अपनी पार्टी के चुनावी प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे. उन्होंने कहा, "हमें सभी वर्गों के वोट मिले और हमारा वोट प्रतिशत बढ़ा है."

पढ़ें- विपक्ष ने बताया रिमोट कंट्रोल तो भड़के Bhagwant Mann, कहा- जरूरत पड़ी तो अफसरों को भेज दूंगा इजराइल

उल्लेखनीय है कि भाजपा के खिलाफ जोरदार तरीके से चुनाव लड़ने के बावजूद सपा 403-सदस्यीय उत्तर प्रदेश विधानसभा में 111 सीटें जीतकर दूसरे स्थान पर रही, जबकि भाजपा ने अपने दम पर 255 सीटें और सहयोगी दलों के साथ 273 सीटें जीतकर भाजपा ने दोबारा राज्य में अपनी पूर्ण बहुमत की सरकार बना ली.

पढ़ें- Punjab CM Bhagwant Mann देने वाले हैं खुशखबरी! 300 यूनिट तक हो सकता है बिजली बिल माफ

राज्य में अपराध बढ़ने का आरोप लगाते हुए अखिलेश यादव ने दावा किया कि उन्होंने पहले ही कहा था कि चुनाव के बाद महंगाई बढ़ेगी और अब यह शुरू हो गई है. उन्होंने कहा, "सब कुछ महंगा हो गया है, पेट्रोल और डीजल की कीमतें रोजाना बढ़ रही हैं, निर्माण सामग्री की कीमत भी बढ़ रही है. बेरोजगारी बढ़ रही है, बेरोजगार आत्महत्या कर रहे हैं."

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement