Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कार के सामने आया सांड तो शायराना हो गए Akhilesh Yadav, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश के चुनाव में इस बार आवारा जानवरों की समस्या को बड़े जोर-शोर से उठाया गया था. चुनाव खत्म होने के बाद भी ये मुद्दा छाया हुआ है.

कार के सामने आया सांड तो शायराना हो गए Akhilesh Yadav, देखें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इस बार उत्तर प्रदेश के चुनाव में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस दोनों ने जानवरों के खुले में घूमने और फसल बर्बाद होने की समस्या जोर-शोर से उठाई थी. चुनाव बाद भी ये मुद्दा कहीं न कहीं छाया हुआ है. आज अखिलेश यादव ने खुले में घूमते सांड को लेकर शायराना अंदाज में तंज किया है. उन्होंने ट्विटर पर इसका वीडियो भी शेयर किया है. 

अखिलेश का शायराना तंज 
अखिलेश ने ट्विटर पर अपनी कार के सामने सांड के आने का वीडियो शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, 'सफ़र में सांड तो मिलेंगे… जो चल सको तो चलो…बड़ा कठिन है यूपी में सफ़र जो चल सको तो चलो!' बता दें कि यह निदा फाजली की मशहूर गजल सफर में धूप तो होगी जो चल सको तो चलो है. 

समाजवादी पार्टी ने आवारा पशुओं का मुद्दा उठाया था 
बता दें कि हालिया विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव लगातार आवारा पशुओं का मुद्दा उठा रहे थे. चुनाव के बाद भी वह इस मुद्दे पर सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. आज ही समाजवादी पार्टी ने सांड के हमले में किसान की मौत से जुड़ी खबर साझा करते हुए ट्वीट किया, 'खेत में चारा काटने गया किसान, मिली मौत. पीलीभीत के ककरौआ गांव में सांड के हमले से किसान की मृत्यु अत्यंत दुखद! शोक संतप्त परिवार के प्रति गहन संवेदना, आर्थिक सहायता हेतु मुआवजा दे सरकार.'

पढ़ें: BJP की प्रचंड लहर में भी फिसड्डी साबित हुए ये नेता, 11 मंत्रियों ने गंवाई सीट!

योगी के शपथ ग्रहण में अखिलेश को न्योता की खबर 
इस बीच खबर है कि उत्तर प्रदेश में 21 तारीख को सीएम योगी आदित्यनाथ दूसरी बार शपथ लेंगे. सूत्रों का कहना है कि शपथ ग्रहण में अखिलेश यादव को भी न्योता भेजा जा रहा है. आम तौर पर राजनीतिक विरोधियों को न्योता भेजने की परंपरा रही है.

पढ़ें: CM बनने के बाद बोले Bhagwant Mann- यहीं करेंगे काम, विदेश में नहीं खाएंगे धक्के, ये थी 10 बड़ी बातें

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement