Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Umesh Pal Murder से जुड़े असद के ऑडियो वायरल, बिल्डर को धमकी देकर जुटाए पैसे से हायर किए थे शूटर

Atiq Ahmed की मौत के बाद भी उसक गुंडई के मामले सामने आ रहे हैं. उसके बेटे असद की एक बिल्डर के साथ बातचीत का ऑडियो लीक हुआ है, जिससे उसने रंगदारी वसूलकर हथियार खरीदे थे.

Umesh Pal Murder से जुड़े असद के ऑडियो वायरल, बिल्डर को धमकी देकर जुटाए पैसे से हायर किए थे शूटर

asad ahmed Son Of atiq ahmad

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Asad Ahmed Viral Audio: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस हिरासत में हत्या के बाद लोग अब उनकी गुंडई के बारे में खुलकर बताने लगे हैं. ऐसा ही एक खुलासा अतीक के बेटे असद अहमद के वायरल ऑडियो से हुआ है. इस ऑडियो से पता लगा है कि अतीक किस तरह जेल से ही अपना काला साम्राज्य चला रहा था और यहां असद उसकी जगह वसूली कर रहा था.  जिसमें अतीक की तरफ से उमेश पाल हत्याकांड के लिए शूटर और हथियार जुटाने को किस तरह बिल्डर से वसूली की गई थी, इसका खुलासा हुआ है. हालांकि यूपी पुलिस की एसटीएफ के एसपी अनंत देव तिवारी ने कहा कि अतीक की मौत के बाद उसका खौफ जनता के दिल से खत्म हो गया है. इसी कारण अब जनता उसके खिलाफ सबूत लेकर सामने आने लगी है.

अतीक ने जेल से पत्र लिखकर मांगे थे 5 करोड़ रुपये

वायरल ऑडियो 9 जनवरी की बताई जा रही है. इसें अतीक के बेटे असद और बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम के बीच की बातचीत होने का दावा किया जा रहा है. DNA इस ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. ऑडियो से पता चला है कि अतीक ने गुजरात की साबरमती जेल से बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम को मोबाइल फोन पर धमकी देकर 5 करोड़ रुपये की मांग की थी. अतीक ने यह भी कहा था कि मैं जेल में हूं, लेकिन मरा नहीं हूं. जल्द ही बाहर भी आ जाऊंगा. मेरे लड़के डॉक्टर-वकील नहीं बनेंगे. सिर्फ हिसाब होना है और इंशाहल्लाह बहुत जल्द हिसाब शुरू कर दूंगा. इसके बाद ही असद ने मुस्लिम को फोन किया था. पहले उसने फोन नहीं उठाया, जिस पर असद ने मैसेज करके धमकी दी थी. इस धमकी वाले मैसेज से मुस्लिम डर गया था और फिर असद से बात की थी.

बिल्डर जेल जाकर नहीं मिलना चाहता था अतीक से

ऑडियो में असद के बिल्डर पर अपने पिता की तरफ से दबाव बनाने की जानकारी मिल रही है. वह बिल्डर को बार-बार जेल चलकर अपने भाई उमर से मिलने के लिए कह रहा था. असद ने कहा कि उमर पेशी पर आ रहा है. बिल्डर ने कचहरी नहीं बुलाने की गुहार लगाते हुए कहा कि कोई मैसेज हो तो बताओ. इस पर असद ने कहा कि नहीं वे मुलाकात करना चाह रहे हैं. इस पर बिल्डर ने कहा कि मिल लेते हैं. असद ने कहा कि मुलाकात कैसे होगी, पेशी पर तो आओगे नहीं आप. मुस्लिम ने कहा कि पेशी पर न बुलाओ यार, हम कचहरी वचहरी नहीं जाते हैं ज्यादा. हम और तुम मिल लेते हैं कहीं. इस पर असद ने कहा कि चलिए ठीक है. हम क्या कहें.कहावत है कि खरबूजे को देखकर खरबूजा रंग बदलता है.

असद ने किया था फिर से मैसेज, दो दिन में पैसे चाहिए

इसके बाद फिर से असद ने मुस्लिम को मैसेज किया था, जिसमें कहा था कि बहुत ज्यादा गलत कर रहे हो. परसों तक चाहिए कोई भी कीमत पर. कुछ भी रखा हो तो कल तक चाहिए. जरूरत है, बहुत जरूरत है.' इसके बाद का एक और ऑडियो वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में असद के मुस्लिम के घर पहुंचने के बाद उसे फोन पर धमकाने की बातचीत है. असद कह रहा है कि हम बाहर खड़े हैं बहुत देर से और तुम दरवाजा नहीं खोल रहे हो. हम आ गए हैं अब मुलाकात कर लो. मुस्लिम मिलने से मना करता है तो असद फिर पूछता है कि कब आ जाएं तुम्हारे पास. इसके बाद असद मुस्लिम को उसके घर का पूरा ब्योरा देते हुए धमकाता है कि गेट नहीं खोलकर ठीक नहीं किया. 

80 लाख रुपये मिले थे असद को, इनसे ही रची मर्डर की साजिश

सूत्रों के मुताबिक, इस धमकी के बाद असद को बिल्डर से 80 लाख रुपये मिले थे. इसी पैसे से असद ने उमेश पाल हत्याकांड के लिए शूटर हायर किए थे और हथियारों का बंदोबस्त किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement