Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फर्जीवाड़े में आया Ashok Gehlot के बेटे का नाम, बीजेपी ने मांगा सीएम से जवाब

महाराष्ट्र के गंगापुर पुलिस स्टेशन में सीएम अशोक गहलोत के बेटे और आरसीए के अध्यक्ष वैभव गहलोत के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया गया है.

फर्जीवाड़े में आया Ashok Gehlot के बेटे का नाम, बीजेपी ने मांगा सीएम से जवाब

वैभव गहलोत और अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nashik) के गंगापुर पुलिस स्टेशन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे और आरसीए (RCA) के अध्यक्ष वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया गया है. अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर केस दर्ज होने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कांग्रेस पर हमला बोला है. बीजेपी ने सीएम से पूरे प्रकरण पर जवाब मांगा है.

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम गहलोत पर निशाना साधा है. वैभव गहलोत ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि चुनाव नजदीक आने पर इस तरह की और बातें उठेंगी.

REET: राजस्थान में रीट लेवल 2 रद्द, जानिए अब कैसे होगी परीक्षा  

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने एक मराठी समाचार चैनल का वीडियो क्लिप शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'मुख्यमंत्री के सुपुत्र का नाम इन मराठी खबरों में सुनाई दे रहा है. माननीय मुख्यमंत्री को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए. राजस्थान की जनता सिर्फ सच्चाई जानना चाहती है.'

क्या बोले वैभव गहलोत?

वैभव गहलोत ने अपना पक्ष रखते हुए ट्वीट किया है, 'मीडिया में किसी प्रकरण को लेकर कुछ चल रहा है, जिसमें मेरा नाम भी डाला गया है. मुझे उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है और मेरा इस सबसे कोई संबंध नहीं है.' वैभव गहलोत ने कहा, 'हम सभी जानते हैं कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएंगे झूठे आरोपों के साथ-साथ ऐसी कारस्तानियां और मैनिपुलेटेड बातें सामने आएंगी.

Vaibhav Gehlot.

क्या है पूरा केस?

महाराष्ट्र के नासिक के गंगापुर थाने में सचिन वालेरा और वैभव गहलोत समेत 14 लोगों के खिलाफ 17 मार्च को प्राथमिकी दर्ज की गई है. शिकायतकर्ता सुशील भालचंद्र पाटिल ने अदालत के माध्यम से प्राथमिकी दर्ज कराई है. आरोप लगाया गया है कि सचिन वलेरा ने खुद को गहलोत का करीबी बताते हुए राजस्थान में काम दिलवाकर मुनाफा करवाने के नाम पर उससे 6.80 करोड़ रुपए लिए और उसके साथ धोखाधड़ी की.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

और भी पढ़ें-
Rajasthan में iPhone पर सियासत, सीएम गहलोत ने दिया तोहफा BJP विधायकों ने लौटाया
Rajasthan: गहलोत सरकार ने सभी विधायकों को गिफ्ट किया iPhone 13, बीजेपी ने लौटाए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement