Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विदेशी जमीन पर प्रधानमंत्री को बदनाम कर रहे राहुल गांधी, कांग्रेस पर क्यों भड़के हैं सीएम हिमंत?

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने कहा है कि राहुल गांधी पीएम पर निशाना साधने की कोशिश में पीएम को बदनाम कर रहे हैं.

विदेशी जमीन पर प्रधानमंत्री को बदनाम कर रहे राहुल गांधी, कांग्रेस पर क्यों भड़के हैं सीएम हिमंत?

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा और राहुल गांधी. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व शर्मा ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के कैंब्रिज दौरे पर सवाल उठाए हैं. सीएम हिमंता ने राहुल गांधी पर खुफिया एजेंसियों की निगरानी में होने के उनके दावों को लेकर निशाना साधा. राहुल गांधी के कैंब्रिज स्पीच के खिलाफ सीएम हिमंत ने कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ निशाना साधने की आड़ में विदेशी जमीन पर भारत को बदनाम करने का प्रयास वह कर रहे हैं.

सीएम हिमंत ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने दावा किया कि राहुल गांधी के आरोपों में कोई तथ्य ही नहीं है.उन्होंने ट्वीट किया, 'पहले विदेशी एजेंट हमें निशाना बनाते हैं. फिर हमारे अपने विदेशी जमीन पर हमपर निशाना साधते हैं. कैंब्रिज में राहुल गांधी का वक्तव्य और कुछ नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधने की आड़ में विदेशी जमीन पर भारत को बदनाम करने का गलत प्रयास है.'

Rahul Gandhi On PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी के फैन भी हैं राहुल गांधी, कैंब्रिज स्टूडेंट्स से शेयर किया कारण

कैंब्रिज में क्या बोले राहुल गांधी?

राहुल गांधी ने कैंब्रिज में कहा था कि वह स्वतंत्र रूप से अपने विचार नहीं रख पा रहे हैं, इसलिए भारतीय लोकतंत्र खतरे में है. इसके जवाब में हिमंत बिस्व सरमा ने ट्वीट किया, 'तथ्य: वह 4,000 किलोमीटर लंबी यात्रा में मोदी सरकार द्वारा मुहैया करायी गयी सुरक्षा के बीच बिना किसी अप्रिय घटना के चले. क्या हमें उन्हें यह याद दिलाने की जरूरत है कि BJP नेताओं के नेतृत्व वाली यात्राओं को कांग्रेस की सत्ता में कैसे नुकसान पहुंचाया गया?

पेगासस पर राहुल को घेरा

राहुल गांधी ने दावा किया था कि उनके फोन में पेगासस था और एक अधिकारी ने उन्हें इसे लेकर सतर्क किया था, पर हिमंत बिस्व शर्मा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के कहने के बावजूद कांग्रेस सांसद ने अपना फोन जांच के लिए नहीं सौंपा.

कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में राहुल गांधी ने छात्रों को क्या दिया संदेश, क्यों वायरल हो रहीं तस्वीरें?

राहुल गांधी पर जमकर भड़के हिमंत

हिमंत बिस्व सरमा ने ट्वीट किया, 'गहन जांच के बाद, सुप्रीम कोर्ट ने निष्कर्ष निकाला की पेगासस का कोई साक्ष्य नहीं है. राहुल गांधी द्वारा बेल्ट एंड रोड इनिशिएटिव का उदाहरण देकर चीन की तारीफ करने पर असम के मुख्यमंत्री ने जवाब दिया है, तथ्य BRI आज कई देशों के ऋण संकट के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार है. (इनपुट: PTI) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement