Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Assam: महिला पुलिस अधिकारी को पता चला मंगेतर है फ्रॉड, गिरफ्तार कर भेज दिया जेल

गिरफ्तार शख्स ने खुद को ऑयल इंडिया का अधिकारी बताकर कई लोगों को ठगा था.

Assam: महिला पुलिस अधिकारी को पता चला मंगेतर है फ्रॉड, गिरफ्तार कर भेज दिया जेल

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: असम (Assam) में फर्जी पहचान बताना एक शख्स को बहुत भारी पड़ा है. शादी के कुछ महीने पहले ही उसे धोखाधड़ी के आरोप में उसकी ही मंगेतर ने गिरफ्तार कर लिया है. शादी से कुछ महीने पहले असम की महिला सब-इंस्पेक्टर जुनमोनी राभा (Junmoni Rabha) ने अपने मंगेतर राणा पोगग (Rana Pogag) को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

मंगेतर ने खुद को ऑयल इंडिया लिमिटेड का पीआर अधिकारी बताया था. आरोपी ने लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर कई लोगों से लाखों रुपये वसूले थे. करोड़ों रुपये की धांधली के बाद आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Bihar जेल में तलाशी के बाद मचा हड़कंप, मिले फोन, चाकू और ड्रग्स, अधिकारी सस्पेंड

नवंबर में होने वाली थी शादी 

सब-इंस्पेक्टर जुनमोनी राभा ने अपने मंगेतर को गिरफ्तार कर नागांव पुलिस को सौंप दिया. आरोपी के खिलाफ नंगाव में ही धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ था. दोनों के बीच बीते अक्टूबर से ही बातचीत चल रही थी और वे इस साल नवंबर में शादी करने वाले थे.

कैसे खुली फ्रॉड मंगेतर की पोल?

आरोपी ने जुनमोनी राभा से जनवरी 2021 में मुलाकात की थी, तब उसकी तैनाती माजुली में हुई थी. कुछ महीनों बाद दोनों के परिवारों की सहमति से सगाई हो गई. नागांव ट्रांसफर होने के बाद महिला अधिकारी को अपने मंगेतर पर शक हुआ. महिला अधिकारी को पता चला कि उसके पास कोई नौकरी नहीं है.

Expired Visa पर रशियन कपल घूम रहा था मथुरा, पुलिस ने टोका तो किया हमला, हुए गिरफ्तार

मंगेतर ने कहा था कि वह उससे दूर रहना बर्दाश्त नहीं कर सकता इसलिए माजुली में ही रहेगा. उसे ट्रांसफर नहीं दिया जा रहा है. उसने कहा कि उसका ट्रांसफर सिलचर किया जा रहा है, जहां वह जाना नहीं चाहता है.

Triple Murder in Delhi: मामूली बात पर भड़का शख्स, पत्नी और साले को मारी गोली, गिरफ्तार

पुलिस हिरासत में है फ्रॉड

न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से फर्जी दस्तावेज बरामद किया है. पुलिस ने 2 दिनों के लिए उसे हिरासत में लिया है. महिला अधिकारी ने कहा है कि मुझे पहले ही उस पर शक था. बाद में पड़ताल के बाद उसके बारे में खुलासे हुए. अब पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement