Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Atique Ahmed की फिर होगी यूपी वापसी, लेने पहुंची पुलिस तो बढ़ गईं गैंगस्टर की धड़कनें

Umesh Pal Murder Case में अतीक अहमद को मुख्य आरोपी बनाया गया है, उसे लेने के लिए यूपी पुलिस साबरमती जेल पहुंच गई है.

Atique Ahmed की फिर होगी यूपी वापसी, लेने पहुंची पुलिस तो बढ़ गईं गैंगस्टर की धड़कनें

Atique Ahmed

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उमेश पाल अपहरण केस में उम्रकैद की सजा पाने वाले गैंगस्टर अतीक अहमद के दिल की धड़कनें एक बार फिर बढ़ गई हैं. अब उमेश पाल की हत्या के मामले में यूपी पुलिस अतीक अहमद को गिरफ्तार करने के लिए गुजरात के अहमदाबाद की साबरमती जेल पहुंच गई है. यूपी पुलिस के आने की खबर सुनते ही अतीक के चेहरे की हवाइयां उड़ गई हैं. अतीक को यूपी पुलिस ने उमेश की हत्या में मुख्य आरोपी बनाया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अतीक अहमद को साबरमती जेल से लेने के लिए आज  यूपी पुलिस की एक टीम अहमदाबाद पहुंच चुकी है. अतीक को पुलिस उमेश पाल मर्डर केस में गिरफ्तार करने पहुंची है क्योंकि उसे इस केस में मुख्य आरोपी बनाया गया है. जानकारी के मुताबिक यूपी पुलिस अपने साथ अतीक की गिरफ्तारी का वॉरंट भी ले गई है. यह माना जा रहा है कि कागजी कार्रवाई के बाद एक बार फिर यूपी पुलिस अतीक को वापस ला सकती है. 

अतीक को कैसे यूपी लाया जाएगा, अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी हो सकती है. हालांकि यूपी पुलिस अपने साथ कैदी वाहन लेकर गई है. संभावनाएं हैं कि एक बार फिर यूपी पुलिस अतीक को बाई रोड प्रयागराज ला सकती है जो कि उसके लिए किसी कठिन सफर से कम नहीं होगा.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement