Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद नहीं, उसकी पत्नी ने बनाया था उमेश हत्याकांड का मास्टरप्लान, जांच में हुआ बड़ा खुलासा

Atique Ahmed की पत्नी शाइस्ता परवीन फरार है और अब बाहुबली की पत्नी को उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी बताया जा रहा है.

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद नहीं, उसकी पत्नी ने बनाया था उमेश हत्याकांड का मास्टरप्लान, जांच में हुआ बड़ा खुलासा

Atique Ahmed Wife Shaista Parveen Mastermind

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के उमेश पाल हत्याकांड में एक बड़ा खुलासा हुआ है. इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी माने जा रहे गैंगस्टर अतीक अहमद के दफ्तर से गिरफ्तार नियाज अहमद के कबूलनामे ने सभी को चौंका दिया है. उसने बताया है कि अतीक नहीं बल्कि उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड की मास्टरमाइंड है. खुलासे के मुताबिक उसने अतीक के गुर्गों को हत्या की पूरी प्लानिंग समझाई थी और मोबाइल फोन से लेकर सिम कार्ड और पैसे तक का इंतजाम किया था. फिलहाल शाइस्ता परवीन फरार चल रही है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. 

बता दें कि पहले भी पुलिस को इस केस में शाइस्ता परवीन के शामिल होने के इलेक्ट्रॉनिक सबूत मिले थे लेकिन अब अतीक के किसी गुर्गे ने पहली बार शाइस्ता का नाम लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. नियाज अहमद ने बताया है कि अतीक की पत्नी ने उमेश पाल हत्या के लिए पूरी प्लानिंग की थी और इसे सफल बनाने के लिए उसने अपनी पूरी ताकत लगा दी थी.

पैसे ऐंठने के चक्कर में Gay रिलेशनशिप के लिए करते थे मजबूर, पुलिस ने किया गैंग का भंडाफोड़

हत्याकांड के एक दिन पहले हुई थी मीटिंग

पुलिस की पूछताछ में नियाज अहमद ने बताया है कि अतीक इस ऑपरेशन को किसी भी कीमत पर सफल करना चाहता था और इसीलिए इस हत्याकांड को सीधे उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन मॉनिटर कर रही थी. नियाज के मुताबिक शाइस्ता सभी शूटरों के साथ घर पर मीटिंग करती थी और एक-एक पल की रिपोर्ट लेकर प्लानिंग करती थी. उसने बताया है कि उमेश पाल की हत्या से एक दिन पहले भी सभी शूटर शाइस्ता के घर पर मौजूद थे.

शूटरों को भागने में दी थी मदद

नियाज ने शाइस्ता के मास्टरमाइंड होने को लेकर बताया कि उमेश पाल हत्याकांड के एक दिन पहले शाइस्ता ने उन सभी शूटरों को नए मोबाइल फ़ोन, सिम कार्ड और कैश देकर भागने में मदद की थी. उसने बताया कि जब यूपी पुलिस की जांच की सुई उस पर आई तो वह भी फरार हो गई. 

बिल्किस बानो गैंगरेप केस में रिहा हो गए थे सभी दोषी, अब स्पेशल बेंच बनाने को तैयार हुआ सुप्रीम कोर्ट  

साफ छवि का किया था इस्तेमाल

अतीक अहमद के बेहद खास माने जाने वाले नियाज के खुलासे ने पुलिस को चौंका दिया है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि अब तक शाइस्ता के खिलाफ कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं था. इसके चलते पुलिस की नजर में उसकी छवि क्लीन थी लेकिन नियाज के खुलासे ने पुलिस महकमे को हिलाकर रख दिया है. पुलिस का कहना है कि शाइस्ता ने अपनी साफ छवि का इस्तेमाल उमेश पाल हत्याकांड में किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement