Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Ayodhya Ram Mandir परिसर में फायरिंग, SSF जवान की गोली लगने से मौत, क्या है पूरा मामला

Ayodhya Ram Mandir परिसर में किसी जवान को गोली लगने का यह दूसरा मामला है. इससे पहले मार्च में भी PAC के एक प्लाटून कमांडर को संदिग्ध हालात में गोली लगी थी.

Latest News
Ayodhya Ram Mandir परिसर में फायरिंग, SSF जवान की गोली लगने से मौत, क्या है पूरा मामला

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Ayodhya Ram Mandir की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात एक SSF जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. राम जन्म भूमि (Ram Janam Bhumi) की सुरक्षा में तैनात जवान को बुधवार सुबह 5.25 बजे अचानक गोली लग गई. गोली की आवाज सुनकर मंदिर परिसर में हड़कंप मच गया. साथी जवानों ने तत्काल घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया. ट्रॉमा सेंटर में डॉक्टरों ने घायल जवान को मृत घोषित कर दिया. गोली लगने का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. आला अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच का आदेश दे दिया है. राम मंदिर का उद्घाटन होने के बाद यह ऐसी दूसरी घटना है. इससे पहले मार्च में भी मंदिर की सुरक्षा में तैनात एक PAC प्लाटून कमांडर को संदिग्ध हालात में सीने में गोली लगी थी. 

अंबेडकर नगर का रहने वाला था मृत जवान

राम जन्म भूमि परिसर में गोली लगने से मरने वाला जवान अंबेडकर नगर जिले का रहने वाला था. उसका नाम शत्रुघ्न विश्वकर्मा बताया गया है. अधिकारियों ने उसके परिवार को घटना की सूचना दे दी है. बता दें कि SSF का गठन खासतौर पर राम मंदिर की सुरक्षा के लिए ही किया गया है. 

मार्च में भी एक जवान को लगी थी गोली

अयोध्या राम मंदिर परिसर में किसी सुरक्षा कर्मी को गोली लगने का यह दूसरा मामला है. इससे पहले मार्च के आखिर मे भी एक PAC प्लाटून कमांडर राम प्रसाद को संदिग्ध हालात में गोली लगी थी. अमेठी निवासी 53 वर्षीय राम प्रसाद को पहले अस्पताल और वहां से लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement