Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आजम खान ने CO से पूछा- अखिलेश के एहसान याद हैं? पुलिस अधिकारी ने तुरंत दे दिया करारा जवाब

समाजवादी पार्टी के महासचिव आजम खान ने एक पुलिस अधिकारी से सवाल किया कि क्या आपको अखिलेश के एहसान याद हैं. अधिकारी ने जो जवाब दिया, वह सुनने लायक है.

आजम खान ने CO से पूछा- अखिलेश के एहसान याद हैं? पुलिस अधिकारी ने तुरंत दे दिया करारा जवाब

CO अनुज चौधरी और सपा नेता आजम खान.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी के महासचिव आजम खान को एक पुलिस अधिकारी से अखिलेश यादव के एहसानों का जिक्र करना भारी पड़ गया. अधिकारी ने ऐसा जवाब दिया कि आजम खान की बोलती बंद हो गई. उन्होंने रामपुर के सीओ सिटी अनुज चौधरी से अखिलेश यादव के एहसानों के बारे में सवाल कर दिया, फिर उनकी किरकिरी हो गई. 

आजम खान ने सीओ अनुज चौधरी से कहा, 'अखिलेश यादव के एहसान याद हैं? अनुज चौधरी ने का जवाब दिया, 'एहसान कैसा हम पहलवान थे.' आजम खान ने बात बदलने की कोशिश भी की, लेकिन वह नाकाम ही रही.

इसे भी पढ़ें- Parliament Inauguration Live: पीएम मोदी ने किया संसद भवन का उद्घाटन, सर्व धर्म प्रार्थना जारी, पढ़ें हर अपडेट

क्यों पुलिसकर्मियों से भिड़े अखिलेश यादव?

आजम खान को हेट स्पीच से जुड़े एक केस में सजा हुई थी और उनकी विधायकी छिन गई थी. शुक्रवार को सपा नेता को कोर्ट ने बरी कर दिया था. बरी होने के बाद आजम खान शनिवार को रामपुर के सपा कार्यालय की ओर आगे बढ़ रहे थे, तभी पुलिसकर्मियों से उनकी बहस हुई.

यह भी पढ़ेंPM मोदी से मिले अधीनम महंत, नए संसद भवन के उद्घाटन से पहले सौंपा सेंगोल

जब सीओ सिटी को आजम खान ने याद दिलाई अहसान

पुलिस का जमावड़ा देख आजम खां अपनी गाड़ी से उतरे. उन्हें आता देख पुलिस अधिकारी खड़े हो गए. इस दौरान वहां मौजूद सीओ अनुज चौधरी से उन्होंने बातचीत की. आजम खान ने अनुज चौधरी से कहा कि, ‘आप सीओ सिटी हैं? समाजवादी पार्टी ने ही आपको ऑर्गेनाइज किया था, हमारा एहसान याद नहीं आपको.'
s
अर्जुन अवार्डी हूं, एहसान की क्या बात है?

अनुज चौधरी ने आजम खान के सवाल का तपाक से जवाब दिया, 'सीओ सीटी अनुज चौधरी ने कहा, 'अर्जुन अवॉर्ड लाया हूं. एहसान की क्या बात है.' आजम खान ने कहा कि आप के कारनामे तो हमारे मोबाइल में है. दोनों के बीच झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement