Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हाथ में गन, मुंह में सिगरेट और दलित परिवार के सिर पर तान दी पिस्टल, शादी समारोह में बाबा बागेश्वर के भाई का उत्पात

Baba Bageshwar Brother: आरोप है कि बागेश्वर बाबा बागेश्वर के भाई ने पिस्टल निकालकर दलित परिवार के सिर पर लगा दिया और जान से मारने की धमकी दी.

हाथ में गन, मुंह में सिगरेट और दलित परिवार के सिर पर तान दी पिस्टल, शादी समारोह में बाबा बागेश्वर के भाई का उत्प��ात

Dhirendra Krishna Shastri brother Saurabh Garg 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. धीरेंद्र शास्त्री पर अंधविश्वास फैलाने के आरोप लगाया था, जिसके बाद वह चर्चा में आ गए थे. अब उनके भाई सौरभ गर्ग उर्फ शालिग्राम सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए हैं. सौरभ पर एक दलित परिवार के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने का आरोप लगा है. इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिगरेट पीते हुए एक दलित परिवार को पिस्टल दिखा रहे हैं.

यह मामला 11 फरवरी का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में बागेश्वर धाम सरकार के भाई के हाथ में पिस्टल और मुंह में सिगरेट लिए हुए दलित परिवार के साथ मारपीट कर रहे हैं. साथ ही गन दिखाकर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.  ये वायरल वीडियो छतरपुर के गढ़ा गांव का बताया जा रहा है.  वीडियो में अपशब्दों की भरमार है इसके चलते वीडियो को पोस्ट नहीं किया जा सकता.

ये भी पढ़ें- पंचकूला में पुरानी पेंशन स्कीम पर बवाल, प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले, क्यों बरपा है हंगामा?

धमकी देने की पीछे क्या है वजह?
बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री ने महाशिवरात्रि को सामूहिक विवाह सम्मेलन आयोजित किया था. इसमें 125 गरीब जोड़ों की शादी कराई गई. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी इस सामूहिक विवाह सम्मेलन में आशीर्वाद देने पहुंचे थे. इसी सम्मेलन में कथित एक दलित परिवार को उनकी बेटी की शादी कराने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने बागेश्नर धाम में शादी कराने से इनकार कर दिया और अपनी बेटी की शादी का कार्यक्रम कहीं और रख दिया. इसी बात से नाराज सौरभ गर्ग ने दलित परिवार के शादी समारोह में पहुंचकर हंगामा किया.

दलित परिवार के सिर पर तानी गन
सौरभ गर्ग ने शादी समारोह में पहुंच कर दलित परिवार के साथ गाली-गलौज और मारपीट की. आरोप है कि बागेश्वर बाबा बागेश्वर के भाई ने पिस्टल निकालकर दलित परिवार के सिर पर लगा दिया और जान से मारने की धमकी दी. इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

 Dhirendra Krishna Shastri brother Shaligram Garg

ये भी पढ़ें- UP: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, आपस में भिड़ीं 35 गाड़ियां, स्कूल बस भी शामिल

सौरभ गर्ग को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दरबार में एक्सर उनके साथ देखा जाता है. वह बाबा बागेश्वर के साथ आयोजनों और अनुष्ठानों में नजर आते हैं. वायरल एक तस्वीर में धीरेंद्र शास्त्री के साथ सौरभ गर्ग गेरुआ वस्त्र धारण किए हुए साथ बैठे नजर आ रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement