Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhojpuri स्टार Pawan Singh लड़ेंगे चुनाव, 'कहां से?' इस पर है सस्पेंस

Bhojpuri सुपर स्टार Pawan Singh ने दोबारा चुनाव लड़ने का मन बना लिया है. पहले आसनसोल से लड़ने से उन्होंने इनकार किया था, अब एक बार फिर उन्होंने दावेदारी पेश की है.

Latest News
Bhojpuri स्टार Pawan Singh लड़ेंगे चुनाव, 'कहां से?' इस पर है सस्पेंस

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Lok Sabha Elections 2024: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के आसनसोल (Asansol) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की उम्मीदवारी वापस लेने वाले भोजपुरी अभिनेता-गायक पवन सिंह (Pawan Singh) ने बुधवार को यू-टर्न मारा है. 

पवन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ऐलान किया, 'मैं अपने समाज, जनता-जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लड़ूंगा. आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है.'


इसे भी पढ़ें- SBI ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कितने Electoral Bond की हुई बिक्री, जानिए पूरी बात


 

कौन हैं पावर स्टार पवन सिंह?
पवन सिंह भोजपुरी एक्टर और सिंगर हैं. उनके गानों के व्यूज यूट्यूब पर मिलियंस में हैं. उनका 'लॉलीपॉप लागेलू' गाना ग्लोबल सॉन्ग बन चुका है. सोशल मीडिया पर उनके लाखों प्रशंसक हैं. 

 


यह भी पढ़ें- Bengaluru Cafe Blast के आरोपी को NIA ने किया बेल्लारी से अरेस्ट


उनके स्टेज शो में इतनी भीड़ होती है कि पुलिस के शांति व्यवस्था कायम करना पाना चुनौती बन जाता है. वे भोजपुरी के 4 बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं. पवन सिंह बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उनके प्रशंसक उन्हें पावर स्टार कहते हैं.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement