Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हिन्दू होकर मुस्लिम लड़की को बाइक पर घुमाना पड़ा भारी, युवकों ने कर दी शख्स की पिटाई

Patna में युवक की केवल इसलिए पिटाई की गई क्योंंकि वह हिंदू था और अपनी एक क्लासमेट को बाइक पर घुमाने ले गया था.

हिन्दू होकर मुस्लिम लड़की को बाइक पर घुमाना पड़ा भारी, युवकों ने कर दी शख्स की पिटाई

Patna News 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के पटना (Bihar Patna) से हैरान कर देने वाली बात सामने आई है. यहां एक युवक को अपनी मुस्लिम क्लासमेट को बाइक पर बैठाकर सड़क में निकलना भारी पड़ा गया. ऐसे कुछ लोगों ने बाइक पर बैठे एक युवक को रोक कर उसकी पिटाई कर दी है. युवक की पिटाई करने वाले आरोपियों ने कहा कि हिन्दू होकर मुस्लिम लड़की को घुमाते हो. युवकों ने पिटाई का वीडियो बनाकर भी वायरल कर दिया है.

दरअसल, यह घटना पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के पटना मार्केट की है. जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार होकर सागर कुमार मिश्रा नाम का युवक अपनी मुस्लिम क्लासमेट को लेकर कहीं जा रहा था. इस दौरान ही घात लगाए कुछ युवकों ने दोनों को पटना मार्केट के पास रोका और वीडियो भी बनाया था. ऐसे में रोकने के बाद कई मुस्लिम युवकों ने पहले लड़की को दूर कर दिया. ये लोग सागर कुमार मिश्रा की पिटाई करने लगे और इसमें युवक घायल हो गया.

Twitter पर क्यों ट्रेंड कर रही हैं कलेक्टर Tina Dabi, जानें अधिकारी के कौन से आदेश के बाद मचा है बवाल

लड़की को भेजा घर

पिटाई के दौरान ही युवक कहने लगे कि हिन्दू होकर मुस्लिम लड़की को घुमाते हो. वहीं जब मुस्लिम लड़की ने पिटाई का विरोध किया तो उसे बाकी युवकों ने घर जाने को कहा और फिर सागर मिश्रा को अंधाधुंध पीटने लगे. इस पूरी घटना का वीडियो बनाया गया है. 

सिद्धारमैया बनेंगे कर्नाटक के मुख्यमंत्री? अभी भी जोर लगा रहे डी के शिवकुमार, शाम तक ऐलान संभव

मामले पर क्या बोली पुलिस

इस मामले में पटना पुलिस ने कहा कि मामले का संज्ञान लिया गया है और उसकी जांच की जा रही है और पीड़ित व्यक्ति थाने में अपनी शिकायत दर्ज करा सकता है. पटना पुलिस को वीडियो में पीटने वाले युवकों का चेहरा और उनकी गाड़ी का नंबर भी दिख रहा है लेकिन पुलिस वीडियो के आधार पर कार्रवाई करने की जगह पीड़ित पक्ष को ये कह रहा है कि अपनी शिकायत भेज सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement