Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tajinder Pal Singh Bagga को घर से क्यों उठा ले गई पुलिस, बीजेपी के इस नेता से क्या डरते हैं अरविंद केजरीवाल?

बीजेपी का आरोप है कि Tajinder Pal Singh Bagga ने सीएम केजरीवाल के खिलाफ खुलकर बयानबाजी की थी जिसके चलते उन्हें निशाना बनाया जा रहा है.

Tajinder Pal Singh Bagga को घर से क्यों उठा ले गई पुलिस, बीजेपी के इस नेता से क्या डरते हैं अरविंद केजरीवाल?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब पुलिस ने आज दिल्ली में बीजेपी के बड़े नेता तजिंदर सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) को गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने इस मामले में सीधे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) को निशाने पर लिया है और पुलिस बल का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. 

AAP पर भड़के कपिल मिश्रा

बीजेपी नेता Tajinder Pal Singh Bagga की इस तरह अचानक पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तारी को लेकर  अब बीजेपी आम आदमी पार्टी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आक्रामक हो गई है. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, "तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए. तजिंदर बग्गा एक सच्चा सरदार है उसे ऐसी हरकतों से ना डराया जा सकता है, ना कमजोर किया जा सकता है. एक सच्चे सरदार से इतना डर क्यों?"

भगवंत मान पर भी बोला हमला

दिल्ली बीजेपी के बड़े नेता Tajinder Pal Singh Bagga की अचानक हुई गिरफ्तारी से दिल्ली की सियासत का पारा चढ़ गया है. वहीं कपिल मिश्रा ने इस मुद्दे पर पंजाब पुलिस के सहारे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर भी हमला बोला है. उन्होंने कहा, "पंजाब की पुलिस का इस्तेमाल केजरीवाल के पर्सनल नाराजगी, पर्सनल खुन्नस को निपटाने के लिए किया जा रहा है. ये पंजाब का, पंजाब के जनादेश का अपमान है. तजिंदर बग्गा के साथ आज सारा देश खड़ा है. केजरीवाल एक सच्चे सरदार से डर गए.

Repo Rate Increase: रेपो रेट में इजाफे के बाद इन तीन बैंकों ने बढ़ाईं ब्याज दरें, Loan लेना हुआ महंगा

आपको बता दें कि Tajinder Pal Singh Bagga अरविंद केजरीवाल की सरकार की नीतियों की आलोचना करते रहते हैं. बग्गा सोशल मीडिया के अलग-अलग माध्यमों के जरिए सीएम केजरीवाल को घेरते है. ऐसे में पंजाब चुनाव के दौरान भी उन पर खूब हमले बोले थे जिसके बाद पंजाब पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया था और इसके चलते ही अब उन पर कार्रवाई की जा रही है. 

यूक्रेन से युद्ध के बीच Vladimir Putin ने इस देश के प्रधानमंत्री से मांगी माफी

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement