Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi करेंगे 52 साल के Rahul Gandhi के घर का सपना पूरा? BJP खुद ढूंढ रही जमीन

राहुल गांधी ने कहा कि 52 साल से उनके पास कोई घर नहीं है. बीजेपी ने उनके बयान के बाद जो किया, वह मजेदार है.

PM Modi करेंगे 52 साल के Rahul Gandhi के घर का सपना पूरा? BJP खुद ढूंढ रही जमीन

कांग्रेस नेता राहुल गांधी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एक बयान सुर्खियों में है. उन्होंने कहा है कि उनके पास घर नहीं है. राहुल गांधी ने कहा था कि 52 साल हो गए मेरे पास आज तक घर नहीं है. मेरे परिवार के पास जो घर है वो इलाहाबाद में है. वो भी अब हमारा नहीं है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राहुल गांधी के इस बयान पर गजब चुटकी ली है.

बीजेपी की वायनाड शाखा ने कलपेट्टा के नगरपालिका सचिव से राहुल गांधी को घर देने के लिए गुहार लगाई है. बीजेपी नेताओं ने आवेदन में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री आवास योजना में शामिल करने की मांग की है. बीजेपी ने कहा है कि राहुल गांधी को घर बनाने के लिए पैसे और जमीन दिए जाएं.

इसे भी पढ़ें- Northeast elections 2023 Results Live: त्रिपुरा और नगालैंड में BJP की सत्ता में वापसी, मेघालय में बढ़ा सस्पेंस

बीजेपी ने 'घर' पर राहुल गांधी की ली चुटकी

बीजेपी के वायनाड जिला अध्यक्ष केपी मधु ने कहा है कि वे राहुल गांधी के लिए जमीन हासिल करने के प्रयास में जुटे हैं. बीजेपी के वायनाड जिला अध्यक्ष केपी मधु ने कहा है कि कलपेट्टा में राहुल गांधी को जमीन और घर दिलाया जाएगा. बीजेपी ने चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी के लिए घर बनाने की सही जगह वायनाड ही है. यहीं राहुल गांधी अपनी छुट्टियां बिताने के लिए आ सकते हैं.

क्यों राहुल गांधी को घर दिलाने की हो रही है कोशिश?

राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ अधिवेशन के दौरान कहा था कि जो घर होता है उसके साथ मेरा अजीब सा रिश्ता बन जाता है. 120 तुगलक लेन मेरा घर नहीं है. जब में भारत जोड़ो यात्रा पर निकाल तो मैंने खुद से पूछा कि मेरी जिम्मेदारी क्या है?

राहुल गांधी ने कहा था, 'मैंने कहा कि मेरे साइड में और आगे पीछे जो खाली जगह है, जिसमें भारत के लोग मिलने आएंगे. अगले चार महीने वो घर हमारे साथ चलेगा. इस घर में जो भी आएगा अमीर-गरीब, बुजुर्ग युवा किसी भी मजहब का हो उसे ये लगना चाहिए कि मैं आज अपने घर आया हूं. मेरे पास 52 साल से घर नहीं है.' बीजेपी अब उन्हें इस बयान पर जमकर ट्रोल कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement