Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Accident News: पीएम मोदी की रैली में जा रहे भाजपाइयों की बस का एक्सीडेंट, ड्राइवर समेत 3 की मौत और 5 घायल

Bilaspur Bus Accident: मृतक भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवार को छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने 4-4 लाख रुपया मुआवजा देने का ऐलान किया है.

Accident News: पीएम मोदी की रैली में जा रहे भाजपाइयों की बस का एक्सीडेंट, ड्राइवर समेत 3 की मौत और 5 घायल

Accident में बस के एक हिस्से के पूरी तरह परखच्चे उड़ गए हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Chhattisgarh News- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की बस का एक्सीडेंट हो गया है. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में हुए बस एक्सीडेंट में ड्राइवर और 2 भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत हो गई है, जबकि 5 अन्य घायल हुए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को रायपुर रेफर किया गया है. छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है.

बस के एक हिस्से के उड़ गए परखच्चे

रायपुर में हो रही पीएम मोदी की रैली के लिए सूरजपुर जिले से शुक्रवार को बेहद सुबह रवाना हुई थी. बस में विश्रामपुर के शिवानंदनपुर मंडल के करीब 40 भाजपा कार्यकर्ता सवार थे. यह बस बिलासपुर के रतनपुर इलाके में अंबिकापुर नेशनल हाइवे पर खड़े ट्रेलर में पीछे से जा टकराई. सुबह करीब 5 बजे हुए हादसे में बस के एक हिस्से के परखच्चे उड़ गए. दुर्घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. बिलासपुर पुलिस के ASP राहुल देव के मुताबिक, पीछे से आ रही भाजपा कार्यकर्ताओं की दूसरी बस ने तत्काल घायलों को अंदर से निकालकर पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर एंबुलेंस भेजी गई और घायलों को रतनपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया. तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया है, जिनमें दो भाजपा कार्यकर्ता हैं व एक बस का ड्राइवर है. वहां से गंभीर हालत को देखते हुए घायलों को रायपुर रेफर किया गया है. कुछ घायलों को इलाज बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में चल रहा है.

रैली में आ रहे भाजपा नेताओं की कार का भी एक्सीडेंट, 6 घायल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रायपुर की रैली में आ रहे भाजपा नेताओं की एक अन्य कार का भी एक्सीडेंट हो गया है. यह कार मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के भाजपा नेताओं की थी. रात करीब डेढ़ बजे केंदा घाटी में करीआम के करीब कार का टायर फटने से एक्सीडेंट हो गया, जिसमें कार में सवार 6 भाजपा नेता घायल हो गए हैं. हालांकि किसी को भी गंभीर चोट नहीं है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement