Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bareilly News: लड़कियों के चेहरे पर मारता था ब्लेड, Blademan ने पकड़े जाने पर बताया ऐसा कारण, जो कर देगा दंग

Blademan of Bareilly: आरोपी को पुलिस ने करीब 300 सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद दबोचा है. उसने बताया कि वह ये हरकत पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए कर रहा था.

Bareilly News: लड़कियों के चेहरे पर मारता था ब्लेड, Blademan ने पकड़े जाने पर बताया ऐसा कारण, जो कर देगा दंग

Blademan of Bareilly को पुलिस ने करीब 300 सीसीटीवी फुटेज देखकर पकड़ा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh Crime News- उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस ने एक अनूठे अपराधी को दबोचा है. महिलाओं के चेहरे पर तेज धार शेविंग ब्लेड से वार करने के बाद फरार हो जाने वाला यह 'ब्लेडमैन' खौफ का कारण बना हुआ था. इस ब्लैडमैन के चलते बरेली शहर में महिलाएं घर से बाहर निकलने से कतराने लगी थीं, लेकिन पुलिस ने करीब 300 सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद आखिरकार उसे दबोच ही लिया. पुलिस हिरासत में उसने अपने ब्लेडमैन बनने के पीछे अंधविश्वास और घरेलू उत्पीड़न के मसाले से भरपूर ऐसी कहानी बताई है, जो आपको शायद दंग कर देगी. आरोपी ने कहा है कि उसे अब अपने ब्लेडमैन बनने का पछतावा है. 

कामकाजी महिलाओं को बना रहा था निशाना

बरेली में पिछले कुछ दिन से थाना किला और थाना प्रेम नगर इलाकों में 'ब्लेडमैन' की दहशत फैली हुई थी. यह ब्लेडमैन कामकाजी महिलाओं को अपना निशाना बना रहा था. यह पीछे से बाइक पर आता था और तेज धार वाले शेविंग ब्लेड से महिला या युवती के चेहरे और पर तेजी से कई घाव करने के बाद फरार हो जाता था. अब तक ब्लेडमैन ने चार युवतियों को अपनी इस गंदी हरकत का निशाना बनाया था. 

बरेली पुलिस ने मानसिक रोगी मानकर शुरू की जांच

बरेली पुलिस में एक ही जैसी चार घटनाएं होने के चलते सीरियल क्रिमिनल की शहर में मौजूदगी से हड़कंप मच गया था. ऐसी हरकत करने वाले को पुलिस ने मानसिक रोगी मानते हुए जांच शुरू की थी. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की स्पेशल टीमें गठित की गई थीं. 

कैमरों से कड़ी जोड़कर अपराधी तक पहुंची पुलिस

एसपी बरेली सिटी राहुल भाटी ने कई थानों के पुलिसकर्मियों की स्पेशल टीम गठित कर इस मामले की जांच शुरू कराई. करीब 300 सीसीटीवी फुटेज चेक करने के बाद आखिरकार 42 वर्षीय सज्जाद पुत्र अनवर की पहचान हो गई और उसे दबोच लिया गया. 

इस कारण करने लगा लड़कियों से नफरत

सज्जाद ने पुलिस को बताया कि उसने पहले सबीना से शादी की, जिससे दो बच्चे हुए. इसके बाद उसकी मुलाकात जगतपुर निवासी 25 साल की फराह से हुई. फराह कुतुबखाने पर एक जगह नौकरी करती थी. फराह ने निकाह के कुछ समय मेरे खिलाफ झूठी FIR दर्ज कराई और 20 लाख रुपये ऐंठकर मुझे छोड़ दिया. प्यार में मिले इस धोखे के कारण मुझे लड़कियों ने नफरत हो गई. मुझे खासतौर पर कामकाजी लड़कियों को देखकर बेहद गुस्सा आता था. 

अंधविश्वास ने बना दिया ब्लेडमैन

सज्जाद ने कहा कि टोने-टोटके करने वाले एक मौलाना की बात पर भरोसा करके वह अंधविश्वास का शिकार हो गया. फराह की तरफ से दर्ज पुलिस केस को जल्द से जल्द खत्म कराने की धुन सिर पर सवार थी. इसी दौरान किला थाने के पास मौजूद मजार पर बैठने वाले मौलाना ने मुझे केस से छूटने का उपाय बताया. उसने कहा कि मैं चाकू या ब्लेड से तीन कामकाजी महिलाओं पर हमला करूंगा तो केस जल्दी खत्म हो जाएगा. इसके बाद से ही मैं बाइक लेकर कुतुबखाना इलाके में शिकार तलाशने लगा था. एसपी सिटी राहुल भाटी के मुताबिक, मौलाना को पुलिस तलाश कर रही है. उसके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement