Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Railway Station के पास मिला टाइमर बम! मचा हड़कंप, रोका गया ट्रेनों का संचालन

Safedabad Railway Station के पास बम मिलने की सूचना मिलने के बाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के संचालन को रोका दिया गया था. अब स्थिति सामान्य है.

Railway Station के पास मिला टाइमर बम! मचा हड़कंप, रोका गया ट्रेनों का संचालन

Railway Station

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सफेदाबाद रेलवे स्टेशन (Safedabad Railway Station) के पास एक टाइमर बम जैसे वस्तु मिलने पर हड़कंप मच गया. बम जैसी दिखने वाली यह वस्तु सफेदाबाद रेलवे स्टेशन के करीब डेढ़ सौ मीटर पीछे रखी गई थी. स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई, जिसके बाद  पुलिस के आलाधिकारियों सहित एक बड़ी टीम बम निरोधक दस्ते के साथ मौके पर पहुंच गई.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो खुले बैग में पांच बम और एक डिजिटल टाइमर रखा था. बम निरोधक दस्ते ने उसे नष्ट कर अवशेषों को जांच के लिए लैब में भेज दिया. उन्होंने कहा कि यह जांच के बाद ही यह यह स्पष्ट किया जा सकेगा कि यह वस्तु बम है या बम जैसा दिखने वाला कोई अन्य सामान है. 

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि बम की सूचना पर  पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) नगर आतिश कुमार सिंह, सीओ नवीन सिंह व सुमित त्रिपाठी के साथ मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने बैग के पास पहुंच कर देखा तो उसमें बम की तरह दिखने वाले पांच गोले और एक ‘डिजिटल टाइमर’ था.

आपको बता दें कि बम निष्क्रिय करने के दौरान पुलिस और रेलवे प्रशासन ने थोड़ी देर के लिए ट्रेनों का संचालन रोक दिया था. अब स्थिति सामान्य है. पुलिस के अनुसार, इस मामले को लेकर उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है. जांच के बाद ही बम होने की पुष्टि हो सकेगी. आतिश कुमार सिंह ने बताया कि बम निरोधक दस्ता आवश्यक प्रक्रिया पूरी करने में जुटा है और जांच पड़ताल के बाद ही बम की पुष्टि की जाएगी.

पढ़ें- क्या Indian Railway के निजीकरण के बारे में विचार कर रही है मोदी सरकार? रेल मंत्री ने दिया यह जवाब

पढ़ें- Indian Railway: Train में यात्रा के दौरान न करें यह गलती, हो सकती है 6 महीने की जेल

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement