Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कॉल सेंटर में काम करने वाला युवक गिरफ्तार, एक्स गर्लफ्रेंड के फोन चेक करने पर फंसा मुश्किल में, जानिए क्या है पूरा केस

Bengaluru News: युवक के साथ काम करने वाली युवती ने उसका फोन चेक करना शुरू कर दिया. महिला को फोन के अंदर ऐसा कुछ देखने को मिला, जिससे उसने पुलिस को बुला लिया.

कॉल सेंटर में काम करने वाला युवक गिरफ्तार, एक्स गर्लफ्रेंड के फोन चेक करने पर फंसा मुश्किल में, �जानिए क्या है पूरा केस

Cyber Crime (Representational Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Karnataka News- कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरू में एक अजब मामला सामने आया है. कॉल सेंटर में काम करने वाली युवती द्वारा फोन चेक करना उसके साथ काम करने वाले युवक को भारी पड़ गया. युवक ने अपने फोन की गैलरी में महिलाओं की 13,000 से ज्यादा नग्न फोटो (Nude Images) सेव कर रखी थीं, जिनमें फोन चेक करने वाली युवती और उसकी अन्य साथी महिला सहकर्मियों की फोटोज भी शामिल थी. फोन चेक करने वाली 22 वर्षीय युवती पहले उस युवक की गर्लफ्रेंड रह चुकी थी. इसी दौरान उसने उसकी अश्लील तस्वीरें क्लिक की थीं. माना जा रहा है कि अन्य महिलाओं के साथ भी आदित्य संतोष नाम के युवक ने ऐसे ही करीबी रिश्ते बनाकर उनके फोटो क्लिक किए होंगे.

सदमे में आई युवती ने दी लीगल हेड को जानकारी

बेलांदूर स्थित कॉल सेंटर (BPO) में काम करने वाली युवती ने आदित्य के फोन में अपने और अपनी सहेलियों के अश्लील फोटो 20 नवंबर को देखी थी. फोटोज देखकर युवती सदमे में आ गई. उसने तत्काल इस बात की जानकारी ऑफिस के लीगल हेड को दी. इसके बाद कंपनी के लीगल हेड की तरफ से 23 नवंबर को आदित्य संतोष के खिलाफ साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कराया गया है. मुकदमा दर्ज होने के बाद आदित्य को पुलिस ने कॉल सेंटर के ऑफिस से ही गिरफ्तार कर लिया है.

अपने फोटो डिलीट करने के लिए उठाया था फोन

आदित्य और शिकायत करने वाली युवती करीब 4 महीने तक आपस में रिलेशनशिप में रहे थे. युवती का कहना है कि इसी दौरान आदित्य ने अपने फोन से बिना उसकी जानकारी में आए उनके बीच के अंतरंग पलों को रिकॉर्ड कर लिया. इन फोटोज और वीडियो की जानकारी मिलने पर युवती ने उन्हें डिलीट करने के लिए ही आदित्य के फोन का एक्सेस हासिल किया था. इसी दौरान उसे फोन में अपनी और अपने साथ काम करने वाली महिलाओं की न्यूड तस्वीरें देखने को मिलीं और वह सदमे में आ गई. माना जा रहा है कि इनमें से बहुत सारी तस्वीरों को सॉफ्टवेयर की मदद से छेड़छाड़ कर अश्लील बनाया गया है. उसने अपनी और अन्य महिला कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए तत्काल इसकी जानकारी कंपनी के लीगल हेड को दी, जिन्होंने पुलिस के पास मुकदमा दर्ज कराया है. 

ब्लैकमेल करने की साजिश का है अंदेशा

पुलिस अब यह जांच कर रही है कि आरोपी आदित्य ने इतनी बड़ी संख्या में न्यूड फोटो अपने फोन में क्यों सेव कर रखी थी? पुलिस का मानना है कि आदित्य इन फोटोज के जरिये पीड़ित महिलाओं को ब्लैकमेल कर रहा होगा. हालांकि अभी तक किसी भी महिला ने ऐसा आरोप नहीं लगाया है, लेकिन पुलिस का मानना है कि पीड़ित महिलाएं अपनी पहचान छिपाने के मकसद से ब्लैकमेलिंग की शिकायत के लिए आगे नहीं आ रही हैं. पुलिस फिलहाल आदित्य की कम्युनिकेशन हिस्ट्री की जांच कर रही है, जिनमें उसकी चैट्स और फोन कॉल्स शामिल हैं. पुलिस को इससे आगे जांच के लिए सबूत मिलने की उम्मीद है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement