Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BPSC Paper Leak: गिरफ्तार टीचर ने IAS अधिकारी के मोबाइल पर भेजा था BPSC का पेपर, गहराया शक

BPSC Paper Leak मामले में एक नई बात सामने आई है कि गिरफ्तार किए गए शिक्षक ने ही आईएएस अधिकारी और कई अन्य लोगों को पेपर भेजा था.

BPSC Paper Leak: गिरफ्तार टीचर ने IAS अधिकारी के मोबाइल पर भेजा था BPSC का पेपर, गहराया शक

पेपर लीक मामले में चार और आरोपी हुए गिरफ्तार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) की प्रारंभिक परीक्षा के पेपर लीक मामले में एक नया खुलासा हुआ है. बताया गया है कि आर्थिक अफराध शाखा ने जिस शिक्षक कृष्ण मोहन सिंह को गिरफ्तार किया है उसी ने एक आईएएस अधिकारी, एक छात्र नेता और कई छात्रों को पेपर भेजा था. हालांकि, अभी इस मामले में चर्चित आईएएस अधिकारी को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है. 

बताया गया कि आरोपी शिक्षक कृष्ण मोहन सिंह के मोबाइल की जांच, टेक्निकल रिसर्च और पूछताछ में पता चला है कि उसी ने छात्र नेता दिलीप कुमार को भी पेपर भेजा था. बाद में दिलीप कुमार ने मुख्यमंत्री के सचिवालय को यह पेपर ईमेल किया और पेपर लीक (BPSC Paper Leak) की शिकायत की. बता दें कि बीपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा का पेपर लीक हो गया था और कई छात्रों को यह पेपर वॉट्सऐप पर लगभग पौने घंटे पहले ही मिल गया था.

यह भी पढ़ेंः Gyanvapi Masjid Survey: आज भी जारी रहेगा ज्ञानवापी मस्जिद का सर्वे, कहां-कहां होगी वीडियोग्राफी?

IAS अधिकारी का दोस्त है गिरफ्तार टीचर
यह भी कहा जा रहा है कि आरोपी शिक्षक कृष्ण मोहन सिंह, चर्चित आईएएस अधिकारी का दोस्त है. अधिकारी और आरोपी शिक्षक दोनों ने इस बात को स्वीकार भी हुआ है. अभी तक की जांच के मुताबिक, पेपर लीक मामले में आईएएस अधिकारी की कोई भूमिका सामने नहीं आई है, लेकिन आगे ज़रूरत पड़ने पर उनसे फिर से पूछताछ की जा सकती है. 

यह भी पढ़ें- Ashok Gehlot बोले- हाल में हुए दंगों के सभी आरोपी RSS-बीजेपी के हैं, कोई इटली से नहीं आया

पेपर लीक मामले में रविवार को चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इन लोगों के खिलाफ पेपर लीक करने और पैसे लेकर पेपर सॉल्व कराने के आरोप हैं. बताया गया है कि इन लोगों ने छात्रों को पेपर उपलब्ध कराने के बदले आठ से दस लाख रुपये की मोटी रकम वसूली थी. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement