Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhagwant Mann से शादी से पहले दुल्हन गुरप्रीत कौर का पहला ट्वीट, कही ये बात

Punjab CM Bhagwant Mann Marriage: गुरप्रीत कौर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'दिन शगना दा चड्या...' इसके बाद सोशल मीडिया पर गुरप्रीत को बधाई देने वालों का तांता लग गया है.

Bhagwant Mann से शादी से पहले दुल्हन गुरप्रीत कौर का पहला ट्वीट, कही ये बात

डॉक्टर गुरप्रीत कौर (फोटो-Social Media)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) दूसरी शादी कर रहे हैं. उनकी शादी को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने के मिल रहा है. उनकी होने वाली दुल्हन गुरप्रीत कौर के बारे में जानने के लिए लोग ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं. इस बीच शादी से पहले गुरप्रीत कौर ने पहला ट्वीट किया है.

गुरप्रीत कौर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'दिन शगना दा चड्या...' इसके बाद सोशल मीडिया पर गुरप्रीत को बधाई देने वालों का तांता लग गया है. लोग उन्हें भगवंत मान संग शादी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. गुरप्रीत भी बधाई देने वालों का शुक्रिया अदा कर रही हैं.

 

कुर्ता-पायजामा के साथ पीली पगड़ी में नजर आए मान
बता दें कि सीएम भगवंत मान की शादी चंडीगढ़ में हो रही है. उनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. शादी समारोह से जो पहली तस्वीर आई है उससे मान का दूल्हे वाला लुक रिवील हुआ. उन्होंने ब्राउन कुर्ता-पायजामा के साथ पीली पगड़ी पहनी थी. जब से शादी की खबर आई तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि आखिर भगवंत मान इस दिन के लिए कैसा लुक अपनाएंगे और किस रंग की पगड़ी पहनेंगे. उन्होंने एक सिंपल लुक अपनाया जो काफी शानदार लग रहा है. तस्वीर में वह राघव चड्ढा के साथ नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:  Bhagwant Mann Wedding Video: अरविंद केजरीवाल ने कर ली बारात की तैयारी ? मजेदार डांस वीडियो वायरल

6 साल पहले हुआ था तलाक
6 साल पहले सन् 2016 में भगवंत मान का तलाक हो गया था. उनकी पहली पत्नी का नाम इंद्रप्रीत कौर है. उनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने हमेशा ही भगवंत मान के करियर और जिंदगी में उनका साथ दिया. वह खुद कभी राजनीति में नहीं आईं, लेकिन उन्होंने हमेशा भगवंत मान की राजनीतिक पारी में उनका काफी सहयोग किया. उनके दो बच्चे भी हैं. वे अमेरिका में रहते हैं. मान के चुनाव जीतने के बाद दोनों बच्चे मान के शपथ ग्रहण समारोह में उनसे मिलने भी आए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement