Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandigarh-Manali Highway पर रोड रेज पड़ी भारी, ट्रैवलर के ड्राइवर से भिड़ रहा था SUV सवार, दोनों नदी में गिरे

Himachal Pradesh News: चंडीगढ़-मनाली हाइवे पर यह हादसा उस समय हुआ, जब ओवरटेक नहीं देने पर दो ड्राइवरों के बीच मारपीट शुरू हो गई. इसी दौरान दोनों नीचे उफनती नदी में जा गिरे.

Latest News
Chandigarh-Manali Highway पर रोड रेज पड़ी भारी, ट्रैवलर के ड्राइवर से भिड़ रहा था SUV सवार, दोनों नदी में गिरे

Himachal Pradesh SDRF ने रात में ही दोनों ड्राइवरों की तलाश शुरू कर दी थी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Manali News- पहाड़ी सड़क पर आपस में लड़ना-झगड़ने का खामियाजा दो ड्राइवरों को अपनी जान गंवाकर चुकाना पड़ा है. चंडीगढ़-मनाली हाइवे पर झगड़ा करने के दौरान दोनों ड्राइवर पैर फिसलकर भयानक गति से बह रही ब्यास नदी में जा गिरे और लापता हो गए. दोनों के बीच ओवरटेक के लिए साइड नहीं देने की मामूली बात पर झगड़ा शुरू हुआ था. हिमाचल प्रदेश पुलिस और स्टेट डिजास्टर रिस्पॉन्स फोर्स (SDRF) की टीमें दोनों ड्राइवरों की तलाश कर रही हैं, लेकिन 24 घंटे बाद भी उनकी कोई जानकारी नहीं मिली है. इससे माना जा रहा है कि दोनों की मौत हो गई है और शव बहकर आगे निकल गए हैं.

सोमवार देर रात हुई थी घटना

India Today की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना सोमवार रात करीब 11 बजे हुई. चंडीगढ़-मनाली हाइवे पर टूरिस्ट्स से भरी एक ट्रैवलर गाड़ी को पंजाब के जालंधर की SUV ने ओवरटेक करना चाहा. बार-बार कोशिश करने पर भी ओवरटेक नहीं कर पाने से SUV ड्राइवर गुस्से में आ गया. आगे चलकर उसने ट्रैवलर को जबरन रोक लिया और उसके ड्राइवर से बहस शुरू कर दी.

बहस के दौरान शुरू हो गई हाथापाई

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनों ड्राइवरों में बहस के दौरान ही हाथापाई शुरू हो गई. इसी दौरान दोनों आपस में गुत्थमगुत्था हो गए और अचानक उनका पैर फिसलने से सीधे नीचे खाई में तेज गति से बह रही ब्यास नदी में जा गिरे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, इस घटना की सूचना तत्काल हिमाचल प्रदेश पुलिस को दी गई, जिसकी टीम मौके पर पहुंच गई और SDRF से संपर्क किया.

रात में ही शुरू कर दी गई थी तलाश

पुलिस और SDRF की टीमों ने रात में ही दोनों ड्राइवरों की नदी में तलाश शुरू कर दी, लेकिन मंगलवार दोपहर बाद तक भी दोनों की कोई जानकारी नहीं मिल सकती थी. इसके चलते हाइवे पर भी दोनों तरफ लंबा ट्रैफिक जाम लग गया, जिसे पुलिस कई घंटे की मशक्कत के बाद खोलने में सफल हो सकी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement