Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandigarh में भी Badlapur Rape Case जैसा कांड, स्कूल बस ड्राइवर ने छात्रा को नकली अश्लील फोटो से डराकर किया रेप

Chandigarh School Bus Driver Rape Case: स्कूल बस ड्राइवर ने उसी स्कूल में दूसरी बस से जाने वाली नाबालिग छात्रा से पहले दोस्ती करने की कोशिश की. इसी भरोसे पर घर में एंट्री ली और फिर उसका तीन बार रेप किया.

Latest News
Chandigarh में भी Badlapur Rape Case जैसा कांड, स्कूल बस ड्राइवर ने छात्रा को नकली अश्लील फोटो से डराकर किया रेप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Chandigarh School Bus Driver Rape Case: देश में हर दिन 90 से ज्यादा रेप होने के राजनीतिक दावों के बीच इस तरह की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी पर पूरे देश में रोष फैला हुआ है. महाराष्ट्र के बदलापुर में स्कूल में दो बच्चियों के साथ सफाईकर्मी के यौन उत्पीड़न करने के बाद मचा बवाल थमा नहीं है. अब चंडीगढ़ में भी दुष्कर्म की एक घटना ने हंगामा खड़ा कर दिया है. स्कूल बस ड्राइवर ने नाबालिग छात्रा के साथ उसी के घर में एक नहीं बल्कि तीन बार रेप किया है. पीड़िता कक्षा 12 की छात्रा है और उसी स्कूल में पढ़ती है, जहां बस ड्राइवर काम कर रहा था. ड्राइवर को जीरकपुर पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद गिरफ्तार कर लिया है.

मॉर्फ्ड फोटो के दम पर ब्लैकमेल कर किया गंदा काम

जीरकपुर पुलिस को पीड़ित छात्रा के माता-पिता की तरफ से शिकायत दी गई है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 17 साल की छात्रा से रेप करने के आरोपी ड्राइवर का नाम मोहम्मद रज्जाक (26 साल) है. मनी माजरा निवासी रज्जाक ने फोटोशॉप की मदद से छात्रा के मॉर्फ्ड अश्लील फोटो तैयार कराए और उनके दम पर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. ये फोटो वायरल करने की धमकी देकर रज्जाक ने मई से जुलाई के बीच छात्रा के घर के अंदर ही उससे तीन बार रेप किया.

छात्रा को ट्रॉमा में देखकर हुआ था माता-पिता को शक

पुलिस के मुताबिक, तीन बार दुष्कर्म से गुजरने के कारण छात्रा ट्रॉमा से गुजर रही थी. छात्रा की मनोस्थिति देखकर उसके माता-पिता को शक हुआ. उन्होंने उससे पूछताछ की तो सारी बात पता चली. इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 (दुष्कर्म), 506 (आपराधिक धमकी) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण का कानून (POCSO Act) के तहत मुकदमा दर्ज किया है. 

दोस्ती करने के बहाने घुसा घर में

नाबालिग बच्ची ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि रज्जाक कई महीनों से उसका पीछा कर रहा था. उसके स्कूल में ही दूसरी बस चलाने वाला रज्जाक उससे दोस्ती करने की कोशिश कर रहा था. कहीं से उसके हाथ छात्रा की एक पारिवारिक समारोह में ली गई तस्वीरें लग गईं, जिन्हें उसने फोटोशॉप के जरिये मॉर्फ्ड कराया और उन्हें दिखाकर धमकाने की कोशिश करने लगा. 18 मई को छात्रा के मां-बाप की अनुपस्थिति में वह फोटो के दम पर दोस्ती करने के बहाने घर में घुसा और फिर फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए उसे शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया. इस दौरान छात्रा की बहन भी घर में ही थी. इसके बाद 6 जुलाई और 26 जुलाई को भी उसने यह काम किया. स्कूल में शिकायत की गई तो रज्जाक ने वहां से नौकरी छोड़ दी थी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement