Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जोर-जोर से लग रहे थे 'राहुल गांधी जिंदाबाद' के नारे, धड़ाम हो गया पूरा का पूरा मंच

Rahul Gandhi की लोकसभा सदस्यता रद्द होने को लेकर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता विरोध प्रदर्शन कर रहे थे और इस दौरान ही एक बड़ा हादसा हो गया.

जोर-जोर से लग रहे थे 'राहुल गांधी जिंदाबाद' के नारे, धड़ाम हो गया पूरा का पूरा मंच

Congress Rally Stage Collapsed

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कांग्रेस पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान दुर्घटना हो गई. यहां कांग्रेस नेता के भाषण के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. कांग्रेस की मसाल रैली के दौरान कांग्रेस के नेता भाषण दे रहे थे और पार्टी के कार्यकर्ता जोश में थे. इसी दौरान अचानक कार्यक्रम का मंच भरभराकर गिर गया जिससे बड़ी अफरातफरी मच गई है. हालांकि इसमें कोई ज्यादा नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन कार्यक्रम में मौजूद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम को कुछ हल्की चोट आई है.

रिपोर्ट्स के अनुसार बिलासपुर में कांग्रेस ने मसाल रैली निकली थी. इसके बाद कांग्रेस नेता देवकीनंदन चौक भाषण दे रहे थे और तभी यह मंच गिर गया. इस कार्यक्रम में कांग्रेस नेता आमजनता को संबोधित कर रहे थे और उस दौरान ही यह हादसा हो गया. कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, शैलेष पांडेय, चंदन यादव समेत कई बड़े नेता मौजूद थे लेकिन रैली की व्यवस्था में लापरवाही की पोल खुल गई.

यह भी पढ़ें- स्कूल बंद, इंटरनेट ठप और धारा 144 लागू, बिहार-बंगाल में नहीं थम रही हिंसा की घटनाएं

यह भी पढ़ें- केरल: चलती ट्रेन में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, ट्रैक पर मिली तीन लोगों की लाश 

गौरतलब है कि कार्यक्रम का मंच गिरने के चलते बिलासपुर के विधायक शैलेश पांडेय समेत कई नेताओं को मामूली चोट आई है. कांग्रेस के दस से भी ज्यादा कार्यकर्ताओं को चोटे आई हैं. बताया जा रहा है कि मंच पर ओवर लोड होने की वजह से यह हादसा हुआ. बता दें कि यह रैली राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करने के खिलाफ आयोजित की गई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement