Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yogi Cabinet 2.0: शपथ लेते ही एक्शन में सीएम, अहम बैठक में समझाया सरकार का रोडमैप

उत्तर प्रदेश के सीएम के तौर पर दूसरी बार शपथ लेने के बाद ही योगी आदित्यनाथ एक्शन मोड में आ गए हैं. देर रात मंत्रियों के साथ बैठक की है.

Latest News
Yogi Cabinet 2.0: शपथ लेते ही एक्शन में सीएम, अहम बैठक में समझाया सरकार का रोडमैप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: योगी आदित्यनाथ कैबिनेट 2.0 एक्शन मोड में है. शपथ लेने के कुछ ही देर बाद सीएम के साथ मंत्रीमंडल की बैठक की है. माना जा रहा है कि बैठक में सरकार के रोडमैप और विजन पर चर्चा की गई है. सभी मंत्री शपथ ग्रहण के बाद ही लोकभवन पहुंच गए थे. सूत्रों का कहना है कि जल्दी ही सीएम बीजेपी के सभी विधायकों के साथ बैठक कर सकते हैं. 

सतीश महाना हो सकते हैं विधानसभा अध्यक्ष
योगी कैबिनेट की पहली बैठक खत्म हो चुकी है. सूत्रों का कहना है कि योगी सरकार के पहले कार्यकाल में मंत्री रहे सतीश महाना को इस बार विधानसभा अध्यक्ष बनाया जा सकता है. महाना की छवि मिलनसार और अनुशासित नेता के तौर पर है. 

पढ़ें: Yogi Cabinet 2.0 में दोबारा जगह बनाने वाले इन चेहरों पर लखनऊ से दिल्ली तक को भरोसा

52 मंत्रियों ने ली आज शपथ 
इस बार के मंत्रीमंडल में कुल 52 मंत्री हैं. दो डिप्टी सीएम बनाए गए हैं,  16 कैबिनेट मंत्री, 14 स्वतंत्र प्रभार और 20 राज्य मंत्री हैं. मंत्रीमंडल में पूर्व मंत्रियों के साथ पूर्व आईएएस और आईपीएस भी शामिल हैं. असीम अरुण को भी मंत्री बनाया गया है. युवा, महिला, अलग-अलग वर्गों के प्रतिनिधित्व का खास ख्याल रखा गया है. 

ट्विटर पर सीएम योगी ने जताया सबका आभार 
शपथ ग्रहण के बाद सीएम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कई ट्वीट किए गए हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी समेत सभी नेताओं, मुख्यमंत्रियों. केंद्रीय मंत्रियों की शुभकामनाओं का शुक्रिया अदा किया है. 

पढ़ें: Yogi Cabinet 2.0: बृजेश पाठक से यहां मात खा गए दिनेश शर्मा, जानें पर्दे के पीछे क्या हुआ 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement