Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CNG Price Hike: महंगाई का एक और झटका, CNG के दामों में हुई 2 रुपये की बढ़ोतरी

CNG Price Hike: दिल्ली एनसीआर समेत देश के कई हिस्सों में CNG के दामों में बढ़ोतरी की गई है. बढ़ी हुई कीमतें रविवार सुबह से लागू हो गई हैं.  

CNG Price Hike: महंगाई का एक और झटका, CNG के दामों में हुई 2 रुपये की बढ़ोतरी

CNG PNG Price

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आम आदमी को महंगाई का एक और झटका लगा है. एक बार फिर दिल्ली-एनसीआर में सीएनजी (CNG) के दाम में बढ़ोतरी की गई है. CNG के दामों में 2 रुपये प्रति किलोग्राम के हिसाब से बढ़ोतरी की गई है. बढ़े हुए दाम रविवार सुबह से ही लागू हो गए हैं. 

कहां कितने रुपये में मिल रही सीएनजी
कीमत में बढ़ोतरी के बाद अब दिल्ली में सीएनजी 73.61 रुपये प्रति किलो मिलेगी. वहीं नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में एक किलो सीएनजी के लिए आपको 76.17 रुपये देने होंगे. गुरुग्राम में 81.94 रुपये, रेवाड़ी में 84.07 रुपये, मुजफ्फर नगर, मेरठ और शामली में 80.84 रुपये, करनाल और कैथल में 82.27 रुपये में सीएनजी मिलेगी.

यूपी के कानपुर, फतेहपुर और हमीरपुर में प्रति किलोग्राम सीएनजी के लिए 85.40 रुपए चुकाने होंगे. वहीं राजस्थान के अजमेर, पाली और राजसमंद में सीएनजी की रेट 83.88 रुपए हो गई है.

ये भी पढ़ेंः Tripura में मुख्यमंत्री बदलकर BJP ने चला मास्टरस्ट्रोक, कितनी कामयाब होगी पुरानी रणनीति?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement