Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Congress नेता कमलनाथ बोले- मैं गर्व से कहता हूं कि हिंदू हूं लेकिन मूर्ख नहीं

Congress Leader Kamal Nath: बीजेपी पर तंज कसते हुए कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा है कि मैं गर्व से कहता हूं कि हिंदू हूं लेकिन मैं मूर्ख नहीं हूं.

Congress नेता कमलनाथ बोले- मैं गर्व से कहता हूं कि हिंदू हूं लेकिन मूर्ख नहीं

कमलनाथ ने किया OPS का वादा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा है कि वह धर्म को कोई इवेंट नहीं बनाते हैं. भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने यह भी कहा कि मैं गर्व से कहता हूं कि मैं हिंदू हूं लेकिन मैं कोई मूर्ख नहीं हूं.

मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता कमलनाथ ने प्रदेश कांग्रेस के दफ्तर में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि अधिवक्ता संविधान और कानून का ज्ञाता होता है, वह एक व्यक्ति ही नहीं बल्कि एक संस्था के रूप में होता है. अधिवक्ता सम्मेलन में कमलनाथ ने कहा कि अधिवक्ता समाज के रक्षक हैं, संस्कृति के रक्षक हैं और उनका सभी वर्ग-समाज के लोगों से सीधा संवाद रहता है, जो कानून के माध्यम से शोषित, पीड़ित लोगों को न्याय दिलाने का सबसे महत्वपूर्ण कार्य करता है. 

यह भी पढ़ें- Rajya Sabha का टिकट नहीं मिला तो कांग्रेस नेता पवन खेड़ा बोले- हमारी तपस्या में कमी रह गई

'धर्म हमारे लिए राजनीतिक इवेंट नहीं'
हिंदू और हिंदुत्व की बहस पर कमलनाथ ने कहा, 'मैं गर्व से कहता हूं कि मैं हिंदू लेकिन मैं मूर्ख नहीं हूं. हम अपनी राजनीति के लिए अपने धर्म को आधार नहीं बनाते हैं. हम धर्म को कोई इवेंट भी नहीं बनाते हैं. हमारा धर्म हमारे परिवार के लिए इवेंट है, राजनीति के लिए यह इवेंट नहीं है.'

यह भी पढ़ें- कमलनाथ का आरोप- 9 से 10 पर्सेंट आरक्षण देकर 35 पर्सेंट का दावा कर रहे शिवराज सिंह चौहान

हाल ही में कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान पर आरोप लगाए थे कि वह आरक्षण पर झूठ बोल रहे हैं. कमलनाथ ने कहा था कि मध्य प्रदेश में ओबीसी को 9 से 10 पर्सेंट आरक्षण मिल रहा है लेकिन शिवराज सिंह चौहान झूठा दावा करते हैं कि वह 30 पर्सेंट से ज्यादा आरक्षण रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement