Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi के एजुकेशन मॉडल की कहानी झूठी, कांग्रेस AAP सरकार पर क्यों उठा रही सवाल?

कांग्रेस ने कहा है कि दिल्ली सरकार के एजुकेशन मॉडल की कहानी गलत है.

Delhi के एजुकेशन मॉडल की कहानी झूठी, कांग्रेस AAP सरकार पर क्यों उठा रही सवाल?

Arvind Kejriwal and Manish Sisodia (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाया है कि 9वीं और 11वीं क्लास के छात्रों की आंसर शीट लिखने के लिए शिक्षकों को बाध्य किया जा रहा है. कांग्रेस ने मांग की है कि आरोपों की गंभीरता से जांच की जाए.

दिल्ली कांग्रेस के संचार विभाग के अध्यक्ष अनिल भारद्वाज ने सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने 'शिक्षा के दिल्ली मॉडल' के बारे में 'झूठी कहानी' गढ़ी है.

इसे भी पढ़ें- राष्ट्रीय पार्टी बनने की जद्दोजहद में लगी AAP, क्या विधानसभा चुनाव 2023 से पहले मिल पाएगा दर्जा? जान लें शर्तें

दिल्ली के स्कूलों का शिक्षा स्तर गिरा

अनिल भरद्वाज ने कहा है, 'सच्चाई यह है कि सरकारी स्कूलों में शिक्षा का स्तर बुरी तरह से गिर गया है. केजरीवाल ने नौ साल पहले विधानसभा चुनाव के लिए अपने घोषणापत्र में वादा किया था कि सत्ता में आने पर वह 500 नए स्कूल और 20 नए कॉलेज बनाएंगे लेकिन वह उन्हें पूरा नहीं कर सके.'

इसे भी पढ़ें- Coronavirus Outbreak: आने लगे हैं रोजाना 1,000 ज्यादा केस, मई में डेली केस होंगे 20,000, क्या फिर लगेगा लॉकडाउन?

दिल्ली का विकास करने में AAP नाकाम

अनिल भरद्वाज ने आरोप लगाया है कि सरकार पिछले 9 वर्षों में पांच लाख करोड़ रुपये से अधिक का बजट आवंटन करने के बावजूद दिल्ली का विकास करने में नाकाम रही है. (इनपुट: PTI)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement