Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra: आज मिले 18 हजार से ज्यादा नए कोविड मरीज, अबतक 13 मंत्री और 70 MLA संक्रमित

महाराष्ट्र में आज कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन स्वरूप के 75 नए मामले सामने आए हैं. राज्य में अब तक ओमिक्रॉन के 653 मामलों की पुष्टि हो चुकी है.

Maharashtra: आज मिले 18 हजार से ज्यादा नए कोविड मरीज, अबतक 13 मंत्री और 70 MLA संक्रमित

Image Credit- Twitter/MoHFW_INDIA

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में कोरोना (Coronavirus Cases in Maharashtra) की वजह से हर दिन हालात खराब होते जा रहे हैं. मंगलवार को राज्य में कोविड-19 के 18 हजार से ज्यादा नए मामले रिपोर्ट किए गए हैं, जिसके बाद महाराष्ट्र में कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 67,30,494 हो गयी है. महाराष्ट्र के पुनर्वास मंत्री विजय वडेट्टीवार ने बताया कि संक्रमित लोगों में राज्य के 13 मंत्री और 70 विधायक भी शामिल हैं. 

राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में 20 और रोगियों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 1,41,573 हो गई है. आपको बता दें कि पिछले दिन के मुकाबले संक्रमण के नए मामलों में 52 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई है. 

महाराष्ट्र में इस दौरान कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन स्वरूप के 75 नए मामले सामने आए हैं राज्य में अब तक ओमिक्रॉन के 653 मामलों की पुष्टि हो चुकी है. ओमीक्रॉन के नए मामलों में 40 मामले राजधानी मुंबई से सामने आए. राज्य में पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस संक्रमण के दैनिक मामलों में काफी तेजी से वृद्धि हो रही है.

अकेले मुंबई में मिले करीब 11 हजार नए मामले
मंगलवार को महाराष्ट्र में मिले 18 हजार से ज्यादा मामलों में से अकेले राजधानी मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के 10,860 नए मामले सामने आए हैं. पिछले दिन के मुकाबले संक्रमण के नए मामलों में 34.37 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई है.

BMC के अधिकारियों के अनुसार, मायानगरी में संक्रमण के दैनिक मामलों की यह संख्या सात अप्रैल 2021 के बाद सबसे अधिक है. मुंबई में बीते 24 घंटे के दौरान महामारी से दो मरीजों की मौत हुई. नए मामलों के सामने आने के साथ मुंबई में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 8,18,462 हो गई है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement