Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Covid: दिल्ली में एक दिन में आए 1,367 नए केस, कल की तुलना में आए 13 फीसदी ज्यादा मामले

राजधानी में प्रतिदिन कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. वहीं पॉजिटिविटी रेट भी चौथी लहर का संकेत देने लगा है.

Covid: दिल्ली में एक दिन में आए 1,367 नए केस, कल की तुलना में आए 13 फीसदी ज्यादा मामले
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक बार फिर कोविड डराने लगा है और राजधानी दिल्ली में लगातार कोविड के मामले बढ़ रहे हैं. दिल्ली में 1,367 नए कोविड (Covid) मामले सामने आए हैं जो कि कल की तुलना में 13% अधिक हैं. खास बात यह है कि ये लगातार छठा दिन था जब राजधानी ने एक दिन में 1,000 से अधिक नए मामले दर्ज किए गए हैं.

छठे दिन भी 1,000 से ज्यादा नए केस 

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक दिल्ली में आज 1,367 नए कोविड मामले दर्ज किए गए है जो कल की संख्या 1,204 से 13 प्रतिशत अधिक है. इस दौरान दिल्ली में एक मरीज की मौत भी हुई है. वहीं पॉजिटिविटी रेट 4.50 फीसदा था.  यह लगातार छठा दिन था जब राजधानी ने एक दिन में 1,000 से अधिक नए मामले दर्ज किए. 

पीएम मोदी ने की सतर्क रहने की अपील

आपको बता दे कि मंगलवार को ही पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमत्रियों के साथ बैठक करटेस्ट, ट्रैक एंड ट्रीट' को प्रभावी बनाने के मंत्र दिया था. हाल के दिनों में देश में कोविड के मामलों में वृद्धि के बारे में बात करते हुए पीएम मोदी ने राज्यों को सतर्क रहने के लिए आगाह किया था. 

Indonesia के इस फैसले से अडानी और बाबा रामदेव की कंपनी की होने वाली है बल्ले-बल्ले

पीएम मोदी ने कहा था कि, "यह स्पष्ट है कि COVID चुनौती पूरी तरह से समाप्त नहीं हुई है. Omicron और इसके सब वेरिएंट यूरोप के कई देशों के मामले में स्पष्ट रूप से समस्याएं पैदा कर सकते हैं. सब वेरिएंट कई देशों में संक्रमण फैला रहे हैं. भारत स्थिति से निपटने में सक्षम और कई देशों की तुलना में बेहतर भी है. फिर भी पिछले दो हफ्तों में कुछ राज्यों में बढ़ते मामले दिखाते हैं कि हमें सतर्क रहने की जरूरत है."

Petrol-Diesel की महंगाई पर बढ़ा बवाल, PM Modi की अपील पर भड़के इस राज्य के सीएम

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement