Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: पूरी वाले ने गन्ने के जूस वाले का कान काटा! वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Crime News: सेक्टर 58 थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि रेहड़ी लगाने को लेकर शाहबाज़ का सुजीत और रामबाबू से झगड़ा हो गया.

Latest News
Crime News: पूरी वाले ने गन्ने के जूस वाले का कान काटा! वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Noida Police

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कई बार लोगों को छोटी-छोटी बातों पर इतना ज्यादा गुस्सा आ जाता है कि वे कानून हाथ में ले बैठते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है देश की राजधानी नई दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 57 से, जहां पूरी की ठेली लगाने वाले पिता-पुत्र ने गन्ने के जूस की रेहड़ी लगाने वाले का कान काट दिया.

नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शहर के सेक्टर 57 में शाहबाज़ गन्ने के जूस की रेहड़ी लगाता है जबकि पास में ही सुजीत तथा उसके पिता रामबाबू पूरी की ठेली लगाते हैं. इन दोनों पक्षों के बीच रेहड़ी लगाने को लेकर बहस हुई और मामला मारपीट तक पहुंच गया.

पढ़ें- Crime Against Women: इस देश से गायब हुईं 24 हजार लड़कियां, बढ़ रहे हैं अपराध के मामले

सेक्टर 58 थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि रेहड़ी लगाने को लेकर शाहबाज़ का सुजीत और रामबाबू से झगड़ा हो गया. लड़ाई के दौरान सुजीत और उसके पिता रामबाबू ने धारदार हथियार से कथित रूप से शाहबाज़ पर हमला कर उसका कान काट दिया.

पढ़ें- Pakistan: Karachi University में धमाका, 3 चीनी नागरिकों समेत पांच की मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गन्ने के जूस की रेहड़ी लगाने वाले शाहबाज़ को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर पूरी की ठेली लगाने वाले आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement