Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dawood Ibrahim कहां छिपा है? भांजे अलीशाह पारकर ने बताई लोकेशन

Where is Dawood Ibrahim: मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के दौरान हसीना पारकर के बेटे ने बताया है कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है.

Dawood Ibrahim कहां छिपा है? भांजे अलीशाह पारकर ने बताई लोकेशन

दाऊद इब्राहिम (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंडरवर्ल्ड डॉन और शातिर अपराधी दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के बारे में बड़ी खबर सामने आई है. दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर (Haseena Parkar) के बेटे अलीशाह पारकर ने प्रवर्तन निदेशालय को बताया है कि दाऊद पाकिस्तान के कराची में छिपा हुआ है. अलीशाह पारकर ने यह खुलासा मनी लॉन्ड्रिंग केस में हुई पूछताछ के दौरान किया.

प्रवर्तन निदेशालय दाऊद इब्राहिम और उसके करीबियों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और टेरर फंडिंग के आरोपों में जांच कर रहा है. इसी क्रम में ईडी ने दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के बेटे अलीशाह पारकर से भी पूछताछ की.

यह भी पढ़ें- Dawood Ibrahim पर शिकंजा कसने की नई तैयारी, NIA को सौंपी गई जांच

त्योहारों पर आता है फोन
अलीशाह पारकर ने प्रवर्तन निदेशालय को बताया कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची शहर में रहता है. अलीशाह ने यह भी कहा कि वह और उसका परिवार किसी भी तरह से दाऊद इब्राहिम के संपर्क में नहीं है. हसीना पारकर के बेटे ने यह भी कहा कि दाऊद इब्राहिम की बीवी महजबीन ही त्योहारों पर उसकी पत्नी और बहनों को फोन करती है.

यह भी पढ़ें- जब कोर्ट में दाऊद इब्राहिम का गुर्गा बोला- 'सारे जहां से अच्छा, हिंदोस्तां हमारा'

हाल ही में एनआईए ने मुंबई के बोरिवली, सांताक्रूज, बांद्रा, नागपाड़ा, गोरेगांव और परेल में दाऊद इब्राहिम के करीबी लोगों के 20 ठिकानों पर छापेमारी की. बताया गया है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय के आदेश पर दाऊद इब्राहिम और डी कंपनी के लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. इसी मामले में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है और सबूत जुटाए जा रहे हैं.

आपको बता दें कि फरवरी 2022 में गृह मंत्रालय ने दाऊद इब्राहिम से जुड़े मामलों की जांच एनआईए को सौंपी थी. इससे पहले इस मामले की जांच ईडी की ओर से की जा रही रही थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement