Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: चोरों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा, शिव मंदिर से चुराए मुकुट, त्रिशूल समेत 20 लाख के जेवर

Crime News Delhi: मंदिर के पुजारी ने दावा किया है कि चोर मंदिर के सारे जेवरात लेकर भाग गए हैं. मंदिर काफी प्राचीन बताया जाता है.

Delhi: चोरों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा, शिव मंदिर से चुराए मुकुट, त्रिशूल समेत 20 लाख के जेवर

Delhi Shiv Temple Robbery 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंसानों से चोरी और लूटपाट करते-करते अब दिल्ली में चोरों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा है. शहर के एक एतिहासिक शिव मंदिर से चोरों ने करीब 15 से 20 लाख रुपये के जेवरातों की चोरी की. ये चोर भगवान शंकर का त्रिशूल समेत चांदी का मुकुट और वहां रखा सारा जेवर लेकर रफू चक्कर हो गए हैं. घटना दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन थाना क्षेत्र की है. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

दरअसल, दिल्ली के जंगपुरा रोड पर बने एक एतिहासिक मंदिर में चोरी की खबर सामने आई है. मंदिर के पुजारी शांति प्रसाद ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस को पुजारी ने बताया कि चोरी मंदिर में मौजूद भगवान शिव के मुकुट समेत त्रिशूल और सोने चांदी के सभी जेवरात चुरा ले गए हैं.  जानकारी के मुताबिक चांदी के जेवरात करीब 15 से 20 किलों के थे. 

यह भी पढ़ें- तेंदुए को खा गया टाइगर, तड़पता रह गया खूंखार शिकारी, नोचकर खा लिया शरीर

पुजारी की शिकायत के आधार पर हजरत निजामुद्दीन थाना क्षेत्र की पुलिस ने शिव मंदिर में चोरी का मामला दर्ज कर लिया है. दिल्ली पुलिस मंदिर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरों की पहचान करने के प्रयासों में जुट गई है. मंदिर ट्रस्ट के सचिव यज्ञदत्त कौशिक ने बचाया है कि चोर मंदिर से सात चांदी के मुकुट एक त्रिशूल इसके साथ ही शिवालयके ऊपर लगा त्रिशूल भी उखाड़कर चुरा ले गए हैं. 

ये भी पढ़ें- OMG: पैसे लेकर डेट करती है ये लड़की, कमाई जानकर दंग रह जाएंगे आप

मंदिर के पुजारी ने बताया कि जब वह 23 फरवरी की रात को  करीब 9 बजे आए थे तो मंदिर का ताला टूटा हुआ था और सभी चीजें चुराई जा चुकी थीं. पुजारी का कहना है कि चोरी की पुष्टि होने के बाद उन्होंने इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement