Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: सुपारी किलर्स ने महिला के घर में घुसकर बरसाईं गोलियां, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

संपत्ति विवाद के चलते बुजुर्ग महिला ने सुपारी देकर एक 30 वर्षीय महिला का कत्ल करवाया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Delhi: सुपारी किलर्स ने महिला के घर में घुसकर बरसाईं गोलियां, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली (Delhi) से अपराध की एक हैरान करने वाली खबर आई है. शाहदरा में एक संपत्ति विवाद को लेकर एक 60 वर्षीय महिला ने अपनी पूर्व महिला रसोइए को मारने के लिए कथित तौर पर दो लोगों को काम पर रखा था. वहीं इस घटना के बाद ही 30 साल की महिला की दो हफ्ते पहले कथित तौर पर कॉन्ट्रैक्ट किलर्स ने उसके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने रविवार को कहा कि उन्होंने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और फरार बुजुर्ग महिला की तलाश कर रही है. 

पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग महिला शाहदरा स्थित अपने घर में अकेली रहती है और उसके पास 1.5 से 2 करोड़ रुपये की संपत्ति है. पीड़िता पहले उसके घर में रसोइए के तौर पर काम करती थी. पुलिस ने कहा कि उसने नौकरी छोड़ दी थी और कथित तौर पर महिला की संपत्तियों को हथियाने की कोशिश की और उसे धमकी भी दी थी. इसके साथ ही पुलिस ने आरोप लगाया कि बुजुर्ग महिला ने उसके बाद कॉन्ट्रैक्ट किलर्स से संपर्क किया था जिससे महिला को मारा जा सके. 

इस मामले में शाहदरा डीसीपी ने बताया है कि इस कॉन्ट्रैक्ट किलिंग के बदले बुजुर्ग महिला ने किलर्स को एक-एक लाख रुपये दिए थे. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने खुद कबूला है कि उन्होंने पीड़िता के घर में घुसकर तीन गोलियां मारी. उन्होंने बताया है कि पुलिस ने सीसीटीवी को स्कैन किया और एक बाइक को देखा जिसका इस्तेमाल किया गया था और फिर उसके रजिस्टर्ड लोगों का नाम पता लगा था. 

यह भी पढ़ें- देश के कुछ राज्यों में हिन्दुओं को भी मिलेगा अल्पसंख्यक का दर्जा? केंद्र सरकार ने Supreme Court में दाखिल किया हलफनामा

शनिवार को पुलिस ने एक आरोपी जीशान को उसके आनंद विहार स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया. उसने पुलिस को अपने सहयोगी शौकिन के बारे में बता दिया. पुलिस के मुताबिक दूसरे आरोपी शौकीन को उसे गांधी नगर से गिरफ्तार किया है. शौकीन ने भागने को कोशिश की थी और फायरिंग भी की थी जिसमें से एक गोली एक पुलिसकर्मी के भी लगी थी. हालांकि उन्होंने बुलेटप्रूफ जैकेट पहन रखा था. पुलिस ने बताया कि इन दोनों ही आरोपियों को बुजुर्ग महिला ने संपत्ति विवाद के चलते 30 वर्षीय महिला को मारने के लिए रखा था. 

यह भी पढ़ें- Bharat Bandh Bank strike: आज और कल भारत बंद, बैंक-इंश्योरेंस से लेकर इन सेवाओं पर पड़ेगा असर

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement