Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime: देश की राजधानी में सरेआम लूट, कार रोककर 70 लाख रुपये ले गए बदमाश, एक महीने में दूसरी घटना

Delhi News: दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में कार से जा रहे व्यापारियों को रोकने के बाद बदमाशों ने सरेआल सड़क पर लूट को अंजाम दिया है.

Delhi Crime: देश की राजधानी में सरेआम लूट, कार रोककर 70 लाख रुपये ले गए बदमाश, एक महीने में दूसरी घटना

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Delhi Car Loot Case- देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले सातवें आसमान पर हैं. महज एक महीने के अंदर दूसरी बार सरेआम सड़क पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. मंगोलपुरी थाना इलाके में बदमाशों ने करीब 70 लाख रुपये लेकर जा रहे व्यापारियों की कार जबरन रुकवाने के बाद लूट को अंजाम दिया और फरार हो गए. इससे पहले प्रगति मैदान की टनल के अंदर ऐसी ही लूट की एक घटना को अंजाम दिया गया था. हालांकि उस लूट में शामिल बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने दबोच लिया था, लेकिन एक महीने के अंदर ही फिर ऐसी ही घटना सामने आ गई है. 

पहले से रेकी कर रहे थे बदमाश

व्यापारियों के 70 लाख रुपये लेकर जाने की जानकारी बदमाशों को पहले से ही थी. बदमाशों ने मंगोलपुरी थाना एरिया की पुष्पांजलि एनक्लेव में कार को रुकवाने के बाद व्यापारियों से सीधे 70 लाख रुपये की मांग की. इससे भी उनके पहले से ही व्यापारियों की रेकी किए जाने की पुष्टि हो रही है. बदमाशों ने कार को रुकवाने के बाद पैसों से भरा बैग छीना और सड़क पर ही गोली मारने की धमकी देकर व्यापारियों को शोर मचाने से रोक दिया. इसके बाद वे बेहद आराम से वहां से फरार हो गए. 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शुरू की गई तलाश

घटना की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस में हड़कंप मच गया. मंगोलपुरी थाना पुलिस के साथ ही कई अन्य थानों की पुलिस भी सड़कों पर उतर आई और बदमाशों की तलाश करने लगी, लेकिन कोई भी हाथ नहीं आया. दिल्ली पुलिस को मंगोलपुरी की घटना में एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है, जिसमें बदमाश दिख रहे हैं. अब इस फुटेज के आधार पर बदमाशों को तलाश किया जा रहा है. पुलिस आसपास के अन्य सीसीटीवी कैमरों की भी फुटेज जुटा रही है. पुलिस का दावा है कि घटना को जल्दी ही हल कर लिया जाएगा और बदमाश दबोच लिए जाएंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement