Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में किसी बस ड्राइवर ने किया ये काम तो लग जाएगी तगड़ी क्लास, CM केजरीवाल ने वीडियो जारी कर दी चेतावनी

Delhi Free Bus Services: दिल्ली में बस ड्राइवरों को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा सख्त चेतावनी दी गई है कि अगर उन्होंने नियमों का पालन नहीं किया तो उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जा सकता है.

दिल्ली में किसी बस ड्राइवर ने किया ये काम तो लग जाएगी तगड़ी क्लास, CM केजरीवाल ने वीडियो जारी कर दी चेतावनी

DTC Bus Drivers

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में आप सरकार (Delhi AAP Government) अपनी मुफ्त की स्कीमों को लगातार बढ़ावा दे रही है. इसी के तहत राज्य की अरविंद केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal Government) ने महिला यात्रियों को मुफ्त बस सर्विस (Delhi Free Female Bus Service) की योजना शुरू की थी लेकिन पिछले कुछ दिनों में शिकायतें दी हैं कि डीटीसी बसों  (DTC Buses) ड्राइवर महिलाओं के लिए बसें ही नहीं रोकते हैं. इसको लेकर अब सीएम अरविंद केजरीवाल ने सख्त एक्शन लेने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि ड्राइवर इस तरह की हरकतें कतई न करें वरना उनके खिलाफ विभागीय एक्शन लिए जा सकते हैं.

बता दें कि हाल ही में दिल्ली परिवहन निगम के एक बस चालक को डीटीसी स्टैंड पर बस नहीं रोकना महंगा पड़ गया. इसके चलते सीएम अरविंद केजरीवाल सख्त हो गए. सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस घटना की जानकारी मिलने के बाद ट्विटकर महिला यात्रियों को भरोसा दिया कि आरोपी ड्राइवर के खिलाफ हम सख्त कार्रवाई करने जा रहे हैं.

'लव मैरिज में हैं तलाक के ज्यादा मामले', जानिए Supreme Court ने क्यों कही ऐसी बात

बर्दाशत नहीं करेंगे लापरवाही

अरविंद केजरीवाल ने यह भी कहा है कि इस तरह की लापरवाही बर्दाश्त के लायक नहीं है. सीएम ने अपने ट्वीट में उस वीडियो को भी को अटैच कर दिया, जिसमें साफ दिख रहा है कि बस रोकने का संकेत देने के बाद भी ड्राइवर बस को भगा ले गया.

यहां मिड डे मील में निकली मरी हुई छिपकली, जहरीला खाना खाकर बीमार हुए 35 बच्चे

परिवहन विभाग में हड़कंप

बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद दिल्ली परिवहन निगम के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. अधिकारियों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बस ड्राइवर की पहचान की है और बस ड्राइवर को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया. इस घटना के बाद से ​डीटीसी में काम करने वाले बस ड्राइवर और कंडक्टर सकते में हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement