Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को दनादन चाकू मारकर किया घायल, लाडो सराय में होने से बचा शाहबाद डेयरी जैसा कांड

Delhi Crime Updates: शाहबाद डेयरी में भी एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के दूरियां बनाने पर नाराज होकर उसे बेहद क्रूर तरीके से चाकू से गोदकर सरेआम मार दिया था. लाडो सराय वाले केस में गर्लफ्रेंड की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है.

दिल्ली में बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड क�ो दनादन चाकू मारकर किया घायल, लाडो सराय में होने से बचा शाहबाद डेयरी जैसा कांड

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi News- दिल्ली में कुछ महीने पहले हुए शाहबाद डेयरी हत्याकांड जैसा एक और मामला गुरुवार को होने से बाल-बाल बच गया. लाडो सराय इलाके में फिरनी रोड पर एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की बेरुखी से आहत होकर उसे चाकू से कई बार गोद दिया, जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है. फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. दिल्ली पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ IPC की धारा 307 समेत कई कठोर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

5 साल की रिलेशनशिप तोड़ने से नाराज था युवक

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में आरोपी युवक ने अपना नाम गौरव बताया है. गौरव ने घायल युवती के साथ पिछले 5 साल से अफेयर चलने की बात कही है. युवती ने पिछले कुछ दिनों से उससे दूरियां बना रखी थीं. इस बात से गौरव नाराज चल रहा था. गुरुवार को उसने युवती को मनाने के लिए लाडो सराय इलाके में बुलाया था. पुलिस ने बताया कि युवती मिलने तो आ गई, लेकिन उसने गौरव से आगे कोई भी रिश्ता रखने से इनकार कर दिया. अपनी 5 साल की रिलेशनशिप टूटने से वह भड़क गया और युवती पर चाकू से हमला कर दिया.

कैब में बैठते समय किया युवती पर हमला

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को युवती ने गौरव से आगे रिश्ता रखने से इनकार किया और उसके बाद वापस जाने के लिए कैब बुक कर ली. गौरव कैब के आने तक भी युवती को मनाने की कोशिश करता रहा. युवती के नहीं मानने पर वह बुरी तरह गुस्से में उत्तेजित हो गया. उसने कैब के अंदर बैठ रही युवती के ऊपर चाकू से लगातार कई हमले किए. इसी दौरान कैब ड्राइवर ने उसे दबोच लिया. तब तक आसपास के लोग भी वहां आ गए. इसके बाद पुलिस को बुलाकर उसे गिरफ्तार करा दिया गया. युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसी ह हालत गंभीर बनी हुई है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गौरव की अपनी गर्लफ्रेंड से 10 सितंबर को भी पैसों को लेकर लड़ाई हुई थी. तब पुलिस को भी कॉल करके बुलाया गया था. हालांकि तब युवती ने गौरव के खिलाफ शिकायत नहीं दी थी.

शाहबाद डेयरी केस में क्रूरता की सारी हदें हो गई थीं पार

इसी साल मई के आखिरी सप्ताह में शाहबाद डेयरी इलाके में भी एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के बात करना बंद करने पर उसकी हत्या कर दी थी. साहिल खान नाम के आरोपी ने 16 साल की नाबालिग गर्लफ्रेंड को मारने में क्रूरता की सारी हदें पार कर दी थीं. साहिल ने लड़की को सरेआम लोगों की आवाजाही के बीच 34 बार चाकू मारा था. इसके बाद करीब पड़े पत्थर से कई बार उसका सिर पीट-पीटकर कुचल दिया था. साथ ही लड़की की छाती में लात मार-मारकर उसकी पसलियां भी तोड़ दी थीं. इस जघन्य केस के आरोपी को बाद में बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement