Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ED Raid Delhi: शराब घोटाले के मामले में फंसे AAP सांसद संजय सिंह के करीबी, 6 ठिकानों पर चल रही ईडी की रेड

AAP Sanjay Singh ट्विटर के जरिए छापेमारी पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि उनके सहयोगियों को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है.

ED Raid Delhi: शराब घोटाले के मामले में फंसे AAP सांसद संजय सिंह के करीबी, 6 ठिकानों पर चल रही ईडी की रेड

AAP MP Rajya Sabha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी यानी आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बुधवार को केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने दावा किया है कि उनके करीबियों और स्टॉफ के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीमें छापेमारी कर रही हैं. बता दें कि सांसद संजय सिंह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ दूसरे विपक्षी दलों के नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली से बाहर गए हुए हैं.

अपने करीबियों के ठिकानों पर हुई ईडी की छापेमारी को लेकर संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मोदी की दादागिरी चरम पर है. मैं मोदी की तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं. ED की फर्जी जांच को पूरे देश के सामने उजागर किया. ED ने मुझसे गलती मानी. जब कुछ नही मिला तो आज मेरे सहयोगियों अजीत त्यागी और सर्वेश मिश्रा के घर ED ने छापा मारा है. सर्वेश के पिता कैंसर से पीड़ित हैं, ये जुर्म की इंतेहा है. चाहे जितना जुर्म करो लड़ाई जारी रहेगी."

मजे के लिए हाईकोर्ट जज की गाड़ी ले उड़ा हवलदार, खंबे में भी ठोकी, जानें फिर आगे क्या हुआ

बढ़ गया सियासी पारा

बता दें कि दिल्ली की विवादित शराब नीति के मामले में  संजय सिंह के करीबी अजीत त्यागी और सर्वेश मिश्रा के घर पर ईडी की छापेमारी की है. संजय सिंह का दावा है कि उनके करीबियों के 6 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी अभी भी जारी है.

दिल्ली से बाहर है संजय सिंह

राज्यसभा सांसद के इस ट्वीट को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी री-ट्वीट किया है. उसके बाद से आप नेता के ट्वीट को लेकर सियासी चर्चा का बाजार भी गर्म है और राजनीति चरम पर पहुंच गया है. अहम बात यह भी है कि जिस समय संजय सिंह के आवास पर ईडी ने छापेमारी की है उस समय वो दिल्ली से बाहर हैं. 

बढ़ती जा रही संसद के उद्घाटन का बॉयकॉट करने वाली पार्टियों की संख्या, अब तक इतनों ने किया ऐलान  

विपक्षी एकता के लिए निकले हैं केजरीवाल

गौरतलब है कि केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ विपक्षी एकता को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने नई मुहिम की शुरुआत की है. एक दिन पहले सीएम केजरीवाल कोलकाता पहुंचे और पश्चिम बंगाल की सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ संजय सिंह भी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement