Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: उपहार सिनेमा में लगी भीषण आग, बालकनी और फ्लोर जलकर खाक

दिल्ली के उपहार सिनेमा में भीषण आग लग गई. यह वही थिएटर है जहां साल 1997 में भी आग लगने से 100 से ज्यादा लोग घायल हुए थे.

Delhi: उपहार सिनेमा में लगी भीषण आग,  बालकनी और फ्लोर जलकर खाक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के प्रसिद्ध उपहार सिनेमा (Uphaar Cinema) में रविवार सुबह अचनाक आग लग गई जिसकी जानकारी अधिकारियों द्वारा ही दी गई है. इस मौके दिल्ली दमकल सेवा ने दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर भेजीं और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए जिसके बाद उन्हें सफलता मिली. 

इस आग लगने की घटना को लेकर दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि सुबह 4:46 बजे आग लगने की सूचना मिली और दमकल की नौ गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. अधिकारियों ने बताया कि आग से थिएटर की बालकनी और फर्श प्रभावित हुआ है. वहीं राहत की बात यह है कि इस आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. 

Air India के बाद अब बिकने वाली है यह सरकरी कंपनी, अडानी ग्रुप ने भी लगाई बोली

वहीं दमकल विभाग के अधिकारी गर्ग ने कहा कि सिनेमा हॉल में सीटों, फर्नीचर और कचरे में आग लग गई थी, आग पर करीब 7.20 बजे काबू पा लिया गया है और अब नुकसान का आंकलन किया जा रहा है. आपको बता दें कि यह वही थिएटर है, जहां 13 जून 1997 को भीषण आग लगने से 59 लोगों की मौत हो गई थी और 100 से अधिक लोग घायल हो गए थे. 

चौथी लहर की दस्तक से परेशान दुनिया, क्या अब महामारी नहीं रह गया है Covid-19?

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement