Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi में NH-48 के पास बन रहे फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरा, गलती से हुए हादसे में क्रेन ऑपरेटर की मौत, देखें VIDEO

दिल्ली में एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिर गया, जिसकी वजह से क्रेन ड्राइवर की मौत हो गई.

Delhi में NH-48 के पास बन रहे फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरा, गलती से हुए हादसे में क्रेन ऑपरेटर की मौत, देखें VIDEO

Delhi flyover collapse.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में नेशनल हाईवे-48 के पास एक क्रेन के ऊपर निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिर जाने से बुधवार को एक शख्स ने जान गंवा दी है. मारे गए शख्स की उम्र 35 साल है. पुलिस कमिश्नर मनोज सी ने कहा है कि घटना समालखा, कापसहेड़ा में हुई जहां द्वारका एक्सप्रेसवे लिंक रोड के ऊपरगामी हिस्से का निर्माण चल रहा है. 

पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा क्रेन के ऊपर गिर गया जिससे क्रेन चालक शकील की मौत हो गई. शकील राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला है.

पुलिस ने कहा है कि संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है और साइट सुपरवाइजर तथा साइट प्रबंधक को जांच के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है. यह हादसा करीब 10 बजे सुबह हुआ है.

इसे भी पढ़ें- Cyclone Biparjoy: सिर्फ गुजरात नहीं आपके राज्य में भी पड़ेगा बिपरजॉय तूफान का असर, आसमान में होगा बड़ा खेल

कैसे हुआ है हादसा?

कापसहेड़ा से द्वारका की तरफ बन रहे फ्लाईओवर के एक हिस्से को क्रेन द्वारा ले जाया जा रहा था, उसी वक्त उसका एक हिस्सा असंतुलित होकर गिर गया. घटना में राजस्थान के रहने वाले 35 वर्षिय अब्दुल रहमान की मौत हो गई है. साइट पर्यवेक्षक और साइट प्रबंधक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. (एजेंसी इनपुट के साथ)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement