Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शराब के शौकीनों की बल्ले-बल्ले,  Bumper Discount के लिए निकाला अनोखा विज्ञापन, लिखा- 'अब गुरुग्राम क्यों?'

दिल्ली में शराब पर मिल रही 25 फीसदी तक की छूट के बाद गुरुग्राम के शराब विक्रेता भी डिस्काउंट देने को मजबूर हो गए हैं.

शराब के शौकीनों की बल्ले-बल्ले,  Bumper Discount के लिए निकाला अनोखा विज्ञापन, लिखा- 'अब गुरुग्राम क्यों?'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः दिल्ली और गुरुग्राम के बीच इन दिनों शराब की कीमतों को लेकर होड़ चल रही है. दोनों ही जगह ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट (Bumper Discount) दिया जा रहा है. शराब (Liquor) पर 25 फीसदी तक की छूट की अनुमति देने के दिल्ली सरकार (Delhi Govt) के फैसले ने गुरुग्राम (Gurugram) और दिल्ली (Delhi) के शराब विक्रेताओं के बीच नया प्राइस वॉर शुरू कर दिया है. इसका सीधा फायदा शराब के शौकीनों को मिल रहा है.  

यह भी पढ़ेंः Covid के कम हुए मामले तो Railway ने लोगों को दी बड़ी राहत, फिर शुरू हुई ये सेवा

निकाला विज्ञापन - 'अब गुरुग्राम क्यों?'
पहले दावा किया जाता था कि पूरे एनसीआर में सबसे सस्ती शराब गुरुग्राम में मिलती है. अब दिल्ली सरकार के ताजा फैसले के बाद स्थिति पूरी तरह बदल गई है. इस बीच दिल्ली के शराब विक्रेता एक पैम्फलेट बांट रहे हैं जिसमें लिखा है 'अब गुरुग्राम क्यों'? हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुग्राम के विक्रेताओं के पास शराब पर डिस्काउंट देने के अलावा कोई चारा नहीं बचा है. खबर के मुताबिक पहले बड़ी संख्या में दिल्ली से लोग गुरुग्राम में शराब खरीदने के लिए आते थे लेकिन दिल्ली सरकार के फैसले के बाद ऐसे लोगों की संख्या में कमी आई है.

यह भी पढ़ेंः South Delhi के मेयर का आदेश-नवरात्रि पर नहीं खुलेंगी मीट की दुकानें, Asaduddin Owaisi ने पीएम मोदी पर साधा निशाना 

MRP पर मिल रहा 25 फीसदी डिस्काउंट 
दिल्ली में शराब पर 25 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. आबकारी विभाग पहले ही इसकी मंजूरी दे चुका है. ये फैसला कोविड-19 की रोकथाम से जुड़ी पाबंदियों का ठीक से पालन नहीं हो पाने की वजह से किया गया था. दिल्ली में शराब बिक्री का लाइसेंस पाने वाली दुकानों को निर्धारित नियमों और शर्तों का कड़ाई से पालन करना होगा और किसी भी तरह के उल्लंघन की स्थिति में उनके खिलाफ दिल्ली आबकारी अधिनियम के तहत सख्त दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी.

 गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement