Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro में आई तकनीकी खराबी, इन रूट पर घंटों फंसे रहे यात्री

दिल्ली मेट्रो की तीन लाइनों वायलेट, ग्रीन और पिंक पर अब सेवाएं सामान्य हो गई हैं.  

Delhi Metro में आई तकनीकी खराबी, इन रूट पर घंटों फंसे रहे यात्री

Noida metro

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में गुरुवार सुबह तकनीकी खराबी के कारण यात्रियों को घंटों परेशान होना पड़ा. दिल्ली मेट्रो रेल निगम (DMRC) ने सुबह करीब 9 बजे ट्वीटकर इसकी जानकारी दी. इस दौरान कई स्टेशनों पर लंबी कतारें लग गईं, जिसकी तस्वीरें यात्रियों ने सोशल मीडिया पर साझा कीं. दिल्ली मेट्रो की तीन लाइनों वायलेट, ग्रीन और पिंक पर अब सेवाएं सामान्य हो गई हैं.  

DMRC ने किया ट्वीट 
दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने यात्रियों को सचेत करने के लिए सुबह करीब नौ बजे ट्वीट किया था. अपने ट्वीट में DMRC ने लिखा, ‘वायलेट, ग्रीन और पिंक लाइन पर सेवाओं में विलंब.’ एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सेवाओं में विलंब ‘तकनीकी खराबी’ के कारण हुआ.

यह भी पढ़ेंः भूकंप से Japan में भीषण तबाही, पटरी से उतरी बुलेट ट्रेन, अंधेरे में डूबे कई शहर

पहली बार एक साथ 3 लाइन पर खराबी
बताया जा रहा है कि दिल्ली मेट्रो के इतिहास में पहली बार इतनी बड़ी तकनीकी खराबी आई है. जानकारी के मुताबिक वायलेट, पिंक और ग्रीन लाइन पर एक साथ यह फॉल्ट आया है.  

घंटों परेशान रहे यात्री
पीक आवर्स में खराबी की चलते मेट्रो से सुबह दफ्तर और अपने कारोबार के लिए निकलने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ा. इस वजह से कई लोग देर से अपने दफ्तर पहुंचे. कई लोगों ने बताया कि भारी भीड़ के चलते भी उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement