Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro: 17 अप्रैल को इस समय बंद रहेंगी सेवाएं, DMRC ने दी जानकारी

Delhi Metro: मेट्रो का हर रोज उपयोग करने वालों को बता दें कि 17 अप्रैल को राजीव चौक और करोल बाग के बीच मेट्रो सेवाएं सुबह 7 बजे से ही बाधित रहेगी.

Delhi Metro: 17 अप्रैल को इस समय बंद रहेंगी सेवाएं, DMRC ने दी जानकारी

Delhi Metro 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली मेट्रो ने दिल्ली एनसीआर के लोगों के सफर को आसान बनाया है. जो लोग हर रोज दिल्ली मेट्रो का उपयोग करते हैं उनके लिए बड़ा अपडेट है. DMRC की सेवाएं आने वाली 17 तारीख को कुछ देर के लिए बंद की जाएंगी. डीएमआरसी के CPRO अनुल दयाल के अनुसार, मेट्रो प्रबंधन 17 अप्रैल को कुछ रूटों पर कुछ ट्रैक मरम्मत का काम करेगा. इस मरम्मत कार्य की जवह से कुछ रूट प्रभावित होंगे जबकि अन्य मेट्रो रूट सही तरह से काम करते रहेंगे. 

कहां-कहां बाधित होंगी सेवाएं.
17 अप्रैल को दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन (Delhi Metro Blue Line) पर कुछ देर के लिए मेट्रो सेवाएं मरम्मत की वजह से रोकी जाएंगी. मरम्मत कार्य के दौरान द्वारका सेक्टर-21 से नोएडा इलेक्ट्रोनिक सिटी और वैशाली तक सेवाएं बाधित रहेंगी.

पढ़ें- अब आप चलती Metro में मना सकते हैं बर्थडे और एनिवर्सरी, जानें पूरी डिटेल्स

मेट्रो का हर रोज उपयोग करने वालों को बता दें कि 17 अप्रैल को राजीव चौक और करोल बाग के बीच मेट्रो सेवाएं सुबह 7 बजे से ही बाधित रहेगी. आरके आश्रम मार्ग और झंडेवालान मेट्रो स्टेशन तब तक बंद रहेंगे जब तक मरम्मत का काम पूरा नहीं हो जाता.

पढ़ें- दिल्ली मेट्रो में सफर कहीं कर न दे बीमार, COVID नहीं इससे रहना होगा सावधान

हालांकि इस दौरान आम लोग नोएडा इलेक्ट्रोनिक सिटी / वैशाली से राजीव चौक तक और करोल बाग से द्वारका सेक्टर-21 तक मेट्रो सेवाएं इस्तेमाल कर सकेंगे. सूत्रों के अनुसार, दिल्ली मेट्रो विभिन्न मेट्रो स्टेशनों पर यात्रियों को विशिष्ट मेट्रो स्टेशन पर सेवाओं के अस्थायी निलंबन के बारे में जागरूक करने के लिए घोषणा करेगी. ट्रेनों के अंदर और संबंधित प्लेटफॉर्म पर भी अनाउंसमेंट की जाएगी.

पढ़ें- Delhi Metro ने यात्रियों की सुरक्षा और सुविधा के लिए किया बड़ा बदलाव, लगेंगे नए X-BIS System

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement