Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Expressway पर 120 की स्पीड से दौड़ रही थी मर्सिडीज, सीधी दूध के टैंकर में मारी टक्कर, उड़ गए परखच्चे

Delhi Mumbai Expressway Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर किसी हाई स्पीड लग्जरी कार का यह एक महीने में दूसरा एक्सीडेंट है. इससे पहले रॉल्स रॉयस कार का एक्सीडेंट नूह जिले में ही हुआ था.

Expressway पर 120 की स्पीड से दौड़ रही थी मर्सिडीज, सीधी दूध के टैंकर में मारी टक्कर, उड़ गए परखच्चे

दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे पर मर्सिडीज कार के एक्सीडेंट से परखच्चे उड़ गए.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Accident News- दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर 120 किलोमीटर से भी ज्यादा तेज रफ्तार से दौड़ रही लग्जरी कार हादसे का शिकार हो गई. हरियाणा के नूंह जिले में उजीना गांव के निकट तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने पीछे से दूध के टैंकर में टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए और ड्राइवर कार के मलबे में फंस गया. मौके पर पहुंचे NHAI कर्मचारियों ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से किसी तरह युवक को बाहर निकाला और नूंह के नल्हड़ स्थित शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत लगातार गंभीर बनी हुई थी. इसके चलते उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है. एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार में कार दौड़ाने के चलते पिछले एक महीने में बेहद महंगी कार से होने वाला यह एक महीने के अंदर दूसरा हादसा है.

दो घंटे लगे युवक को मलबे से निकालने में

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार दोपहर करीब 4.30 बजे अलवर की तरफ से एक मर्सिडीज कार फरीदाबाद की तरफ जा रही थी. एक्सप्रेसवे पर खाली सड़क देखकर ड्राइवर ने उसे 120 किलोमीटर प्रति घंटा से भी ज्यादा तेज गति से दौड़ा रखा था. अचानक कार के सामने सड़क पर जा रहे दूध का टैंकर देखकर ड्राइवर कंट्रोल खो बैठा. कार सीधी तेज रफ्तार से टैंकर में पीछे की तरफ से जा घुसी. कार के पूरे अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए और युवक उसके अंदर फंस गया. NHAI कर्मचारियों को कार के मलबे में फंसे युवक को निकालने में करीब 2 घंटे लगे. उसकी पहचान फरीदाबाद के बडोली गांव निवासी आकाश पुत्र सतबीर के तौर पर हुई है, जो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है.

अंदर फंसने पर चिल्लाने लगा युवक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, NHAI कर्मचारियों ने बताया कि कार में फंसे युवक को जब उटावड़ गांव के सरपंच तारीफ हफीज व अन्य ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया तो वह जोर-जोर से चिल्ला रहा था. हालांकि अस्पताल पहुंचने पर वह बेहोश हो गया. नूंह मेडिकल कॉलेज के सिविल सर्जन डॉक्टर जितेंद्र कुमार के मुताबिक, युवक की हालत बेहद गंभी थी, इसलिए उसे दिल्ली ट्रॉमा सेंटर में रैफर कर दिया गया है. 

पंजाब के रहने वाले हैं गाड़ी मालिक

हादसे की सूचना के बाद जयसिंहपुर चौकी इंचार्ज भगवत शर्मा ने मौके पर पहुंचकर कार की जांच की. मर्सिडीज कार का नंबर PB02BW- 0006ML250CDI है. यह कार जसपिंदर कौर और बलविंदर सिंह के नाम रजिस्टर्ड बताई जा रही है. पुलिस दोनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है. साथ ही यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि यह कार आकाश के पास कैसे आई थी या आकाश इसे क्यों चला रहा था.

हाल ही में रॉल्स रॉयस का हुआ था एक्सीडेंट

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर यह एक महीने के अंदर लग्जरी कार से होने वाला दूसरा एक्सीडेंट है. इससे पहले नूंह में ही रॉल्स रॉयस फैंटम कार ने एक तेल टैंकर में टक्कर मार दी थी. इस घटना में भी तीन लोग घायल हो गए थे, जो बड़े बिजनेसमैन बताए जा रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement