Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Murder Case: मृतका की सहेली के खुलासे से 'लव जिहाद' एंगल मजबूत, जानें कैसे एक फोन कॉल ने पकड़वाया हत्यारा

Shahbad Dairy Murder Case: मृत नाबालिग की सहेली ने भी इस बात की पुष्टि की है कि हत्यारे साहिल ने उसे खुद को हिंदू युवक बताकर धोखे में रखा हुआ था. इससे पहले भाजपा नेताओं ने भी हत्यारे के कलावा बांधने पर सवाल उठाया था.

Delhi Murder Case: मृतका की सहेली के खुलासे से 'लव जिहाद' एंगल मजबूत, जानें कैसे एक फोन कॉल ने पकड़वाया हत्यारा

Delhi Police की टीम ने घटना के कुछ ही घंटे बाद हत्यारे साहिल को बुलंदशहर से दबोच लिया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi Crime News- दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में सोमवार को सरेआम 16 साल की नाबालिग लड़की के दुर्दांत मर्डर मामले में लव जिहाद का एंगल मजबूत होता दिख रहा है. दिनदहाड़े लड़की को 26 बार चाकुओं से गोदने के बाद कई बार उसके सिर में पत्थर मारने वाले हत्यारे साहिल ने उसे हिंदू होने का झांसा दे रखा था. इस बात की पुष्टि मृतका की सहेली ने कर दी है. साहिल ने इसी कारण हाथ में कलावा भी बांध रखा था. इससे पहले दिन में भाजपा नेताओं से लेकर मशहूर फिल्म निर्माता तक ने कलावे की तरफ इशारा करते हुए इस हत्या को लव जिहाद का मामला बताया था. उधर, दिल्ली पुलिस ने यह भी खुलासा कर दिया है कि हत्या करने के बाद फोन स्विच ऑफ कर फरार हो गए हत्यारे को उन्होंने कैसे एक फोन कॉल की बदौलत कुछ ही घंटों के अंदर दबोच लिया.

पढ़ें- Delhi Murder Case: दिल्ली में नाबालिग लड़की की दिल दहलाने वाली हत्या, पुलिस ने कुछ ही घंटे में बुलंदशहर से दबोचा आरोपी साहिल

आरती ने दी है मीडिया को ये जानकारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतका की सहेली आरती ने बताया है कि उसकी सहेली अपने परिवार से अलग अपनी दोस्त नीतू के पास रह रही थी. वह यहीं शाहबाद डेयरी के ई-ब्लॉक में रहती थी. आरती के मुताबिक, हत्या के दिन मृतका उसके साथ ही एक बर्थडे पार्टी में जाने वाली थी. इसी कारण वह उसके घर आई थी और घटना के समय उसके घर के बाहर ही खड़े होकर इंतजार कर रही थी. इसी दौरान साहिल ने वहां आकर उस पर हमला कर दिया. आरती के मुताबिक, मेरी सहेली साहिल को एक हिंदू लड़के के तौर पर ही जानती थी. वह खुद को हिंदू दिखाने के लिए हाथ में कलावा भी पहने रखता था.

पढ़ें- Delhi Murder Case में आया 'हिंदू मुस्लिम' एंगल, बीजेपी नेता बोले 'ये लव जिहाद है, साहिल के हाथ में कलावा कैसे'

साहिल ने पिता को फोन किया तो मिली लोकेशन

हत्या करने के बाद साहिल घटनास्थल से करीब 10 मिनट के फासले पर मौजूद अपने घर नहीं गया, बल्कि फोन को स्विच ऑफ करने के बाद फरार हो गया. वह सीधा बस से बुलंदशहर में अपनी बुआ के घर चला गया, जहां उसका इरादा फोन स्विच ऑफ कर छिपे रहने का था. इस दौरान उसने बुलंदशहर पहुंचने के बाद अपने पिता को फोन किया. पुलिस ने उसका फोन टेक्नीकल सर्विलांस पर लगा रखा था, जिससे फोन करते ही उसकी लोकेशन ट्रेस हो गई. इसके बाद पिता से सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने बुलंदशहर में उसकी बुआ के घर की लोकेशन बता दी, जिसके बाद साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया.

पढ़ें- Delhi Murder Case: नाबालिग लड़की की हत्या में फिल्ममेकर ने ढूंढा आतंकी एंगल, पुलिस पर उठाए सवाल

दिल दहलाने वाले तरीके से की थी हत्या

साहिल ने सोमवार सुबह मृतका की हत्या दिल दहलाने वाले तरीके से की थी. उसने गली में गुजर रहे लोगों की परवाह किए बिना मृतका के शरीर पर करीब 26 बार चाकू से वार किया था. इसके बाद उसने वहीं पड़ा एक बड़ा सा पत्थर उठाकर भी वहशी की तरह मृतका के सिर पर कई बार मारकर उसे कुचल दिया. इसके बाद वह वहां से आराम से फरार हो गया. इस दौरान लोग वहां से गुजरते रहे, लेकिन किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिल गया है, जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement