Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Murder Case: नाबालिग गर्लफ्रेंड की हत्या का साहिल ने कबूला जुर्म, बोला 'मुझे कोई पछतावा नहीं'

Sakshi Murder Case: नाबालिग लड़की साक्षी की साहिल ने बेहरमी से चाकू मारकर हत्या की थी और फिर फरार हो गया था. पुलिस ने उसे सोमवार को बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया था.

Delhi Murder Case: नाबालिग गर्लफ्रेंड की हत्या का साहिल ने कबूला जुर्म, बोला 'मुझे कोई पछतावा नहीं'

Delhi Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में हुई नाबालिग लड़की साक्षी की हत्या (Sakshi Murder Case) करने वाले साहिल की सारी करतूतें सीसीटीवी फुटेज (Sakshi Murder CCTV Footage) में रिकॉर्ड हो गईं थीं. इस घटना के वीडियो ने दिल्ली समेत पूरे देश को हिलाकर रख दिया. आरोपी साहिल फिलहाल पुलिस (Delhi Police) की गिरफ्त में है लेकिन हैरानी की बात यह है कि अपनी ही गर्लफ्रेंड की नृशंस्ता से हत्या करने वाले साहिल के माथे पर कोई शिकन नहीं है. उसने गुनाह कबूल करने के साथ ही स्पष्ट तौर पर कहा है कि उसे अपने किए पर तनिक भी पछतावा नहीं है. 

दरअसल, सोमवार 29 मई को दिल्ली के शाहबाद डेरी में 16 साल की लड़की की चाकू मारकर की गई हत्या के आरोपी को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया था. इस क्राइम का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था जिसमें आरोपी बेरहमी से बार-बार लगातार लड़की पर चाकू से हमला बोल रहा था. आखिरी में उसने एक पत्थर उठाकर लड़की के सिर पर हमला किया और कई बार उसी पत्थर से लड़की के सिर पर भी हमला किया था. 

यह भी पढ़ें- Delhi Murder Case: दिल्ली में नाबालिग लड़की की दिल दहलाने वाली हत्या, पुलिस ने कुछ ही घंटे में बुलंदशहर से दबोचा आरोपी साहिल

एसी फ्रिज रिपेयर करता है आरोपी साहिल

बुलंदशहर से गिरफ्तार आरोपी की पहचान साहिल के तौर पर हुई थी. जानकारी के मुताबिक वह एसी-फ्रिज रिपेयरिंग और सर्विसिंग का काम करता है. गिरफ्तारी के बाद जब उसकी तस्वीर सामने आई थी तो साहिल उस तस्वीर में भी मुस्कुराता दिख रहा था, उसके माथे पर इतना जघन्य अपराध करने के बावजूद कोई शिकन नहीं थी. 

अपने जुर्म का कोई पछतावा नहीं

दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद जब आरोपी से पूछताछ की तो साहिल बेखौफ दिख रहा था. रिपोर्ट के मुताबिक उसने अपना गुनाह पुलिस के सामने स्वीकार कर लिया और कहा है कि साक्षी के साथ उसका रिश्ता था. साहिल ने कहा कि उसे अपने अपराध पर किसी तरह का पछतावा नहीं है. उसने कहा कि साक्षी उसे इग्नोर कर रही थी और इसके चलते वह गुस्से में आपा खो बैठा था. 

यह भी पढ़ें- Delhi Murder Case: मृतका की सहेली के खुलासे से 'लव जिहाद' एंगल मजबूत, जानें कैसे एक फोन कॉल ने पकड़वाया हत्यारा

बता दें कि दिल्ली में हुई नाबालिग लड़की (Delhi Minor Girl Murder Case) की हत्या ने एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. लगातार बढ़ते अपराध को लेकर यह तक दावा किया जा रहा है कि क्रिमिनल्स को पुलिस का कोई डर नहीं रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement