Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Violence: जहांगीरपुरी में फिर भड़की हिंसा, उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों पर फेंके पत्थर

दिल्ली के जहांगीरपुरी में फिर हिंसा भड़क गई है. कुछ लोगों ने पुलिसकर्मियों को निशाना बनाकर पत्थरबाजी की है.

Delhi Violence: जहांगीरपुरी में फिर भड़की हिंसा, उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों पर फेंके पत्थर

Delhi Violence: जहांगीरपुरी इलाके में फिर भड़की हिंसा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली (Delhi) के पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना (Rakesh Asthana) ने जैसे ही जहांगीरपुरी पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बाहर निकले एक बार फिर इलाके में हिंसा भड़क गई. जहांगीरपुरी के कुछ इलाकों में एक बार फिर पुलिस पर पत्थरबाजी की घटना सामने आई है.

सोमवार दोपहर को हुई इस झड़प में पुलिसकर्मियों को निशाना बनाकर पत्थरबाजी की गई है. नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली में तैनात पुलिसकर्मियों के खिलाफ पत्थरबाजी के बाद इलाके में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. अतिरिक्त सुरक्षाबल भी मौके पर पहुंच रहे हैं.

Jahangirpuri Violence: कौन है जहांगीरपुरी हिंसा का आरोपी अंसार? जिसने कोर्ट जाते समय दिखाई पुष्पा स्टाइल

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद जहांगीरपुरी में हुआ पथराव

दिल्ली के पुलिस कमिश्नर ने दिल्ली हिंसा पर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था अब तक हिंसा मामले में कुल 23 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. अन्य आरोपियों की तलाशी में पुलिस जुटी है. पुलिस फॉरेंसिक जांच में भी जुटी हुई है. सीसीटीवी फुटेज और डिजिटल इविडेंस की भी जांच की जा रही है. जैसे ही प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म हुई जहांगीरपुरी में पथराव की खबर सामने आई.

Delhi Violence: जहांगीरपुरी हिंसा में अवैध प्रवासियों को दोषी क्यों ठहरा रही है BJP? समझें वजह

प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली पुलिस ने क्या कहा?

दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने कहा है कि कुछ लोग शांति भंग की कोशिशों में जुटे हैं. सोशल मीडिया के जरिए हंगामा कराने की कोशिश की जा रही है. हम सोशल मीडिया की कड़ी निगरानी कर रहे हैं. जो भी गलत सूचनाएं फैला रहे हैं उनके खिलाफ पुलिस एक्शन लेगी. लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए. जैसे ही राकेश अस्थाना अपनी बात खत्म कर निकले, जहांगीरपुरी इलाके में हिंसा भड़क गई.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement