Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: एक्सीडेंट में खो दिया था एक पैर, YouTube पर one leg dancer नाम से मशहूर हुई 19 साल की रेखा

रेखा ने साल 2014 में एक सड़क एक्सीडेंट में अपना पैर खोया था. इस घटना का रेखा पर बहुत गहरा असर पड़ा था लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी.

VIDEO: एक्सीडेंट में खो दिया था एक पैर, YouTube पर one leg dancer नाम से मशहूर हुई 19 साल की रेखा

one leg dancer videos

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: धनबाद के बलियापुर की रहने वाली 19 साल की रेखा मिश्रा एक मिसाल है. वह अपने जब्बे और कुछ कर दिखाने के जोश से समाज को संदेश देती हैं कि परिस्थितियां कैसी भी हों अगर आप मन में जीतने का निश्चय कर लें तो मंजिल आपकी है. कुछ ऐसा ही विचार रेखा के मन में आया होगा तभी तो वह एक्सीडेंट में एक पैर खो देने के बाद भी उन्होंने डांस के मंच से अपने कदम पीछे नहीं हटाए और आज यूट्यूब पर 'One leg dancer' के तौर पर जानी जाती हैं.

रेखा ने साल 2014 में एक सड़क एक्सीडेंट में अपना पैर खोया था. इस घटना का रेखा पर बहुत गहरा असर पड़ा था वह मानसिक रूप से टूट चुकी थीं लेकिन उन्होंने कभी अपना हौसला टूटने नहीं दिया. रेखा के पिता दिहाड़ी मजदूर हैं. अब वह सरकार से सहयोग की मांग कर रही हैं ताकि वह अपने हुनर को निखार सकें और कामयाबी की उड़ान भर सकें.

रेखा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता हमेशा एक गाड़ी का सपना देखते हैं और वह यह सपना सच करना चाहती हैं. रेखा को सोशल मीडिया पर भी खूब प्यार मिलता है. यूट्यूब पर लोग रेखा के वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. रेखा के इन डांस वीडियोज पर लोग उनके हौसले और टैलेंट की तारीफ करते हैं और उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरणा देते हैं.

ये भी पढ़ें:

1- 11वीं के छात्र ने नेत्रहीन लोगों के लिए बनाई 'जादू की छड़ी', ट्रैफिक से लेकर कीचड़ तक का देगी अलर्ट

2- PM Modi ने किया Pune Metro का उद्घाटन, खुद टिकट खरीदकर मेट्रो में बच्चों संग की मस्ती

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement